For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना खौफ : बीएमसी ने अमिताभ बच्चन को भेजा आइसोलेशन में, Video देखना जरूरी

    |

    कोरोना वायरस से बचाव के लिए इस समय कई स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए लोगों से सावधान और सुरक्षित रहने की अपील कर रहे है। हाल ही में ये खबर आयी कि अनूप जलोटा को आइसोलेशन में रखा गया है। विदेश से लौटने के कारण उन्हें मेडिकल निगरानी में रखा गया। अब इस फेहरिस्त में अमिताभ बच्चन का नाम जुड़ गया है।

    अमिताभ बच्चन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है कि उन्हें आइसोलेशन में रखा जा रहा है। वह इस दौरान अपने घर में ही रहेंगे। इस खबर के बाद फैंस अमिताभ बच्चन के सुरक्षित और सेहतमंद रहने की कामना कर रहे हैं।

    वहीं इसके साथ अमिताभ बच्चन का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे काफी देखा जा रहा है। ये आप सभी के लिए देखना इस समय बेहद जरूरी है। ( नीचे देखिए VIDEO)

    घर में रहकर सावधानी

    घर में रहकर सावधानी

    कोरोना वायरस के चलते हिंदी सिनेमा और टीवी की शूटिंग बंद हो चुकी है। ऐसे में स्टार्स अपने घर पर रहकर लोगों को कोरोना से बचने के लिए कई तरह की सावधानियां अपनाने की हिदायत दे रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी इससे जुड़ा एक वीडियो अपलोड किया था।

    सेल्फ आइसोलेशन

    सेल्फ आइसोलेशन

    बॅालीवुड के कई स्टार्स ने भी इस समय खुद को लोगों से दूर रखा है। ताकि इस वायरस से बचा जा सके। इसमें अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ गया है। अमिताभ बच्चन ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है। उन्हें इसके लिए घर पर ही रखा गया है।

    बीएमसी का लगा हुआ स्टैंप

    बीएमसी का लगा हुआ स्टैंप

    इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने हाथ की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके हाथ की कलाई पर एक स्टैंप लगा हुआ है। इस पर कोरंटाइन यानी कि आइसोलेशन होने के बाद तारीख के साथ लिखा गया है।

    बीएमसी ने रखा

    बीएमसी ने रखा

    आपको बता दें कि इस समय इस तरह का स्टैंप बीएमसी के जरिए उन लोगों पर लगाया जा रहा है जो कोरंटाइन में हैं। अमिताभ जी को उनके घर पर ही आइसोलेशन में रखा गया है। इस वक्त 60 साल से अधिक उम्र के लोगों पर सबसे अधिक ध्यान दिया जा रहा है।

    ये वीडियो हो रहा है वायरल

    ये वीडियो हो रहा है वायरल

    बता दें कि इस बीच अमिताभ बच्चन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जहां पर वह ये बता रहे हैं कि कैसे कोरोना को फैलने से रोका जा सकता है। कई तरह की सावधानी इस वीडियो में कोविड 19 से बचने के लिए बताई जा रही है। आप भी देखिए नीचे इसका VIDEO। भारत सरकार द्वारा इसे जारी किया गया है।

    English summary
    Corona Virus update Amitabh bachchan home quarantined stamp tweet video viral, Have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X