For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना खौफ कारण 12 दिन से बंद, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस हुए रोमांटिक, तस्वीरें VIRAL

    |

    कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को रोक दिया है। इस समय बॅालीवुड से लेकर हॅालीवुड स्टार्स तक सभी अपने घर में बंद है। जो कि सबसे लिए परेशानी है। भारत में अब पूरी तरह से लॅाक डाउन हो गया है।

    इस बीच भारत से दूर न्यूयॅार्क में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ 12 दिन से आइसोलेशन में हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने घर में बंद रहने के कारण हो रही है अपनी कई परेशानियों को शेयर किया।

    लेकिन इस बीत अब उनकी ये लेटेस्ट तस्वीर वायरल हो रही है। जहां पर वह निक जोनस के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर को काफी देखा जा रहा है।

    10 दिन से बंद

    10 दिन से बंद

    कोरोना वायरस के कारण इस समय पूरा देश लॅाकडाउन है। भारत से पहले विदेश में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को अपने घर में बंद होना पड़ा। दोनों इस वक्त न्यूयाॅर्क में हैं। जहां पर 10 दिन से दोनों एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। ऐसे में दोनों की रोमांटिक तस्वीर सामने आयी है।

    प्रियंका हुईं रोमांटिक

    प्रियंका हुईं रोमांटिक

    इस वायरल तस्वीर में प्रियंका अपने पति निक की गोद में सिर रखकर आरम कर रही हैं। प्रियंका का डॅाग भी उन्हीं के पास लेटा हुआ है। आप देखेंगे कि प्रियंका रोमांटिक होकर आंख बंद करके लेटी हुई हैं। निक उनकी तरफ देख रहे हैं। प्रियंका की इस तस्वीर को काफी देखा जा रहा है।

    भारत आकर किया ये काम

    भारत आकर किया ये काम

    बता दें कि प्रियंका और निक इस बीच वीडियो शेयर अपने फैंस को सावधानी लेने के लिए भी जागरूक कर रहे हैं। हाल ही में कोरोना वायरस के फैलने के बीच प्रियंका और निक होली के लिए भारत आए थे। दोनों ने ईशा अंबानी की प्री होली पार्टी में भी जमकर मस्ती की।

    परेशान करने वाला समय

    परेशान करने वाला समय

    भारत से न्यूयॅार्क जाकर प्रियंका और निक पूरी तरह से खुद को आइसोलेशन में रखा। बीते 12 दिनों से दोनों काफी एहतियात ले रहे हैं। अपने आइसोलेशन का अनुभव शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा था कि मुझे उम्मीद है कि आप सभी वहां पर सुरक्षित होंगे। मैं वहां आना चाहती हूं। आप सबी को हैलो बोलना चाहती हूं। सच में ये बहुत परेशान करने वाला समय है।

    ये कोई फिल्म होती तो..

    ये कोई फिल्म होती तो..

    वह आगे कहती हैं कि हमारी जिंदगी पूरी तरह से उलट गई। ऐसा लग रहा है कि ये किसी फिल्म का हिस्सा है लेकिन ऐसा है नहीं। अचानक इस बदलाव ने हमें परेशान कर दिया है। मेरे साथ आपको भी ऐसा लग रहा होगा।

    English summary
    Corona Virus and social distancing Priyanka chopra and nick jonas romantic pic viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X