For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की दरियादिली, 25000 मजदूरों के बाद, एक कॅाल पर 50 महिला वर्कर्स की मदद !

    |

    सलमान खान इन दिनों थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इससे सभी वाकिफ हैं कि सलमान हमेशा से ही मदद के लिए आगे रहते हैं। कोरोना के इस माहौल में सलमान फिल्म इंडस्ट्री के मजदूरों के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक सलमान ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है।

    बेहद बोल्ड एक्ट्रेस रह चुकी हैं दूरदर्शन 'रामायण की सीता', राजेश खन्ना के साथ तस्वीरें Viralबेहद बोल्ड एक्ट्रेस रह चुकी हैं दूरदर्शन 'रामायण की सीता', राजेश खन्ना के साथ तस्वीरें Viral

    लेकिन सलमान के इस महादान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में इस बात की रिपोर्ट आयी थी कि सलमान 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को कोरोना आर्थिक मदद देंगे।

    वहीं अब एक फोन कॅाल पर सलमान ने 50 महिला वर्कर्स के लिए ऐसा कुछ कर दिया है जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। आपको ये भी बता दें कि सलमान के पास लगातार मदद के लिए कॅाल आ रहे हैं। उनकी टीम जांच के बाद मदद के लिए पूरी तरह से काम कर रही है। यहां पढ़िए स्पेशल रिपोर्ट

    सलमान खान का नेक काम

    सलमान खान का नेक काम

    सलमान खान लगातार कोरोना वायरस के इस खतरनाक दौर में उन लोगों की मदद कर रहे हैं जिन तक मदद पहुंचाना इस वक्त बॅालीवुड की जरूरत है। सबसे पहले उन्होंने 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के खाते में पैसे पहुंचाए। वहीं अब सलमान ने एक और नेक काम किया है।

    सलमान ने 50 महिलाओं का खर्च उठाया

    सलमान ने 50 महिलाओं का खर्च उठाया

    मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने इन सभी मजदूरों के साथ सन सिटी के अंदर काम करने वालीं 50 महिलाओं का भी खर्च उठाया है। इंडिया टीवी ने एक रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी है।

    इस तरह सलमान खान ने की मदद

    इस तरह सलमान खान ने की मदद

    रिपोर्ट अनुसार मुंबई के मालेगांव से सलमान खान के पास मदद के लिए एक कॅाल आया। इसके बाद सलमान की टीम ने इसकी जांच की। फिर सलमान से बात करके वहां के लोगों को जरूरी सामान देने का काम शुरू हो चुका है। इस बात की पुष्टि सलमान की मैनेजर जॅाडी पटेल ने की है।

    सलमान की मैनेजर जॅाडी ने कहा

    सलमान की मैनेजर जॅाडी ने कहा

    इंडिया टीवी से बातचीत में सलमान की मैनेजर जॅाडी ने कहा कि हम सभी को पता है कि सलमान ने हमेशा ही जरूरतमंदों के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। हमें दिन भर में कई फोन कॅाल आते हैं। ऐसे में जांच करनी होती है जिसमें थोड़ा समय लगता है।

    सलमान खान की संस्था बीइंग ह्यूमन की तरफ से दिहाड़ी मजदूरों को राशन

    सलमान खान की संस्था बीइंग ह्यूमन की तरफ से दिहाड़ी मजदूरों को राशन

    विधायक ज़ीशान सिद्दिकी ने ट्विट के जरिए कुछ दिन पहले ये जानकारी दी किसलमान खान की संस्था बीइंग ह्यूमन की तरफ से दिहाड़ी मजदूरों को राशन भी भेजा जा रहा है। उन्होंने तस्वीर भी शेयर की है, जहां ट्रक में भरकर राशन भेजा रहा है।

    16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये

    16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने फेडरेशन की ओर से भेजे गए 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए हैं। ये पुष्टि खुद मजदूरों ने भी की है कि उन्हें सलमान की ओर से पैसे मिल गए हैं।

    19000 मजदूरों के अकाउंट में भी होगा ट्रांसफर

    19000 मजदूरों के अकाउंट में भी होगा ट्रांसफर

    सलमान ने इसके बाद भी आने वाले महीने में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है। इस तरह दो महीनों तक वह मजदूरों का खर्च उठाएंगे और कुल 10 करोड़ 50 लाख रुपये की मदद करेंगे।

    English summary
    Corona Virus Salman Khan helping 50 female workers including daily wage workers, Here read news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X