For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    75 लाख के बाद प्रियंका चोपड़ा ने दान किए 20 हजार जूते,कहा- कोरोना हेल्थ कर्मियों का क्या हाल होगा !

    |

    कोरोना डोनेशन को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने एक नई पहल की है। उन्होंने इसके लिए 20 हजार जोड़ी जूते दान करने का फैसला किया है। प्रियंका इससे पहले भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग कई तरह से दे चुकी हैं। लेकिन उनके इस जूते दान करने के ऐलान पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    Birthday मनोज बाजपेयी: आत्महत्या, संघर्ष में पत्नी ने दिया तलाक, मुस्लिम एक्ट्रेस से 7 साल बाद शादीBirthday मनोज बाजपेयी: आत्महत्या, संघर्ष में पत्नी ने दिया तलाक, मुस्लिम एक्ट्रेस से 7 साल बाद शादी

    इससे पहले अपने पति निक जोनस के साथ मिलकर प्रियंंका चोपड़ा ने 15 संगठनों को दैनिक वेतन,गरीबों की मदद करने के साथ कई तरह आर्थिक मदद कर रही हैं। भारतीय पीएम राहत कोष में भी प्रियंका ने अपना डोनेशन किया है। प्रियंका चोपड़ा ने 'बॉन विव' नामक एक संस्था को डोनेशन में 75 लाख रुपये दिए हैं।

    फिलहाल जूते दान करने का उनका ये आइडिया कमाल का है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर दर्द जाहिर करते हुए कहा कि पता नहीं हेल्थ कर्मियों के जूतों का कोरोना से फाइट करने के दौरान क्या हाल हुआ होगा...यहां पढ़ें पूरी खबर..

    10 हजार जूते डोनेट करने का फैसला

    10 हजार जूते डोनेट करने का फैसला

    प्रियंका चोपड़ा लगातार कोरोना में मदद के हाथ बड़ा रही हैं। उन्होंने कई संगठनों में फंड दिए हैं। इस बार प्रियंका ने जूते दान करने का फैसला लिया है। भारत और लॅास एंजिल्स में हेल्थकेयर वर्कर्स को 10 हजार जूते डोनेट करने का फैसला लिया है।

    प्रियंका चोपड़ा जोनस ने लिखा है

    प्रियंका चोपड़ा जोनस ने लिखा है

    इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा जोनस ने लिखा है कि दुनिया भर के हेल्शकेयर वर्कर हमारी सुरक्षा करने के लिए हर दिन काम कर रहे हैं। फ्रंटलाइन पर हमारे लिए खड़े हैं। लड़ रहे हैं। हिम्मत और बलिदान इस वैश्विक महामारी में लाखों लोगों का जीवन बचा रहे हैं।

    हेल्थकेयर पेशेवरों को 10 हजार जूते

    हेल्थकेयर पेशेवरों को 10 हजार जूते

    वह आगे लिखती हैं कि हम यह सोच भी नहीं सकते हैं कि पिछले कई वीक में उनके जूतों का क्या हाल होगा..@crocs ने हजारों जोड़ियां जूते दान करने का फैसला किया है। मुझे उनके साथ साझेदारी करने में गर्व है। लॅास एंजिल्स वर्कर्स को 10 हजार जोड़ी जूते और पूरे भारत में सार्वजनिक और सरकारी अस्पतालों में हेल्थकेयर पेशेवरों को 10 हजार जूते दिए जा रहे हैं।

    जूतों से सहज होने में मदद मिलेगी

    जूतों से सहज होने में मदद मिलेगी

    प्रियंका चोपड़ा ने इस हिसाब से केरल, महाराष्ट्र, हरियाणा और कर्नाटक के हेल्थ कर्मियों को 10 हजार जोड़ी जूते की मदद देंगी। प्रियंका के अनुसार इस हालात में जूतों के जरिए उन्हें कम से कम सहज होने में मदद मिलेगी।

    महिलाओं की मदद के लिए 76 लाख

    महिलाओं की मदद के लिए 76 लाख

    बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति के साथ लगातार कोरोना से निपटने के लिए कई तरह से मदद कर रही हैं। महिलाओं की मदद के लिए उन्हें 76 लाख रुपए का दान करने का निर्णय लिया है।

    यहां भी किया कोरोना दान

    यहां भी किया कोरोना दान

    पीएम मोदी राहत कोष के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने यूनिसेफ, फीड अमेरिका, गूंज, डॉक्टर्स विदाउट बॉर्डर्स, गिव इंडिया और कई संस्थाओं में आर्थिक मदद की।

    प्रियंका चोपड़ा ने आर्थिक मदद

    प्रियंका चोपड़ा ने आर्थिक मदद

    प्रियंका चोपड़ा ने आर्थिक मदद की लेकिन उन्होंने पैसों से जुड़ी जानकारी नहीं दी। हालांकि उनके मदद को दुनियाभर में सराहा जा रहा है।सोशल मीडिया पर प्रियंका ने लिखा, दुनिया को हमारी मदद की जरूरत बहुत पहले से है।

    English summary
    Corona Virus : Priyanka chopra donating thousands of pairs of footwear to health care professional in India
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X