For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    58 क्रू मेंबर्स के साथ विदेश में फंसा ये साउथ सुपरस्टार, कोरोना के कहर के बीच मांगी मदद !

    |

    कोरोना वायरस का कहर भारत से पहले दुनिया में अपने पैर फैला रहा था। यही वजह है कि विदेश में कई स्टार्स हालात को देखते हुए अपने देश लौट कर आ गए। यहां पर खुद को आइसोलेशन में रखा।

    हालात ऐसे हैं कि भारत सरकार की तरफ से अभी तक सभी हवाई यातायात की सेवा को बंद किया गया है। ऐसे में विदेश में फंसे भारतीयों को लाने के लिए केवल स्पेशल सर्विस शुरू की जा रही है।

    लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि हिंदी और साउथ सिनेमा के लोकप्रिय स्टार पृथ्वीराज अपने 50 से अधिक क्रू मेंबर्स के साथ भारत से बाहर फंस गए हैं। सरकार से इस बार की गुजारिश कर रहे हैं कि उन्हें वहां से भारत लेकर आया जाए। चलिए यहां जानते हैं पूरी रिपोर्ट..

    सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन

    सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन

    मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन पिछले कुछ दिनों से जॅार्डन में फंसे हुए हैं। वह वहां पर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उनके साथ इस वक्त वहां पर कुल मिलाकर 58 क्रू मैंबर भी हैं।

    ऐसे होगी सुपरस्टार पृथ्वीराज की मदद

    ऐसे होगी सुपरस्टार पृथ्वीराज की मदद

    बता दें कि फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। मिली जानकारी अनुसार वह मदद के लिए इंतजार कर रहे हैं। हालांकि नॅान रेसिडेंट केरलाइट्स अफेयर्स विभाग ने जॅार्डन के भारतीय एम्बेसी से संपर्क कर जांच की है। सभी लोगों की जानकारी ली जा रही है।

    कोरोना वायरस के चलते जॅार्डन में कर्फ्यू

    कोरोना वायरस के चलते जॅार्डन में कर्फ्यू

    मिली जानकारी के मुताबिक सभी जॅार्डन के वाडीरम में फंसे हुए हैं। टीम अपने होटल में सुरक्षित है। टीम ने विदेश मंत्रालय और केरल सरकार से मदद मांगी है। कोरोना वायरस के चलते जॅार्डन में कर्फ्यू लगा है वहां शूटिंग की अनुमति नहीं है।

    अपने फेसबुक पोस्ट पर पृथ्वीराज ने लिखा है

    अपने फेसबुक पोस्ट पर पृथ्वीराज ने लिखा है

    अपने फेसबुक पोस्ट पर पृथ्वीराज ने लिखा है कि आशा है कि हर कोई इस कठिन समय के दौरान सुरक्षित रहने की पूरी कोशिश कर रहा है। 24 मार्च को जॅार्डन में शूटिंग मौजूदा हालात के कारण अस्थायी रूप से रोक दी गई थी। लेकिन अधिकारियों को यकीन हो गया है कि हमारी इकाई रेगिस्तान की सीमा के पास सुरक्षित शूटिंग कर सकती है।

    पृथ्वीराज ने कहा हमें भारत लौटना होगा

    पृथ्वीराज ने कहा हमें भारत लौटना होगा

    वह अपने पोस्ट में आगे लिखते हैं कि लेकिन बाद में एहतियात के तौर पर हमारी फिल्म की शूटिंग को रद्द कर दिया गया। हमारी टीम रेगिस्तान शिविर में ठहरी है। अब हमें बताया गया है कि शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति तत्काल नहीं मिलने की संभावना है। हमें भारत लौटना होगा।

    English summary
    Corona Virus pandemic south actor prithviraj sukumaran team stuck in Jordan, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X