For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना में सेलेब्स के वेकेशन पर भड़की श्रुति हासन-ये समय मास्क उतारकर पूल में जाने का नहीं है

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच देश में कई जगह पर मिनी लॅाकडाउन लग गया है। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग भी बंद है। ऐसे में कई ऐसे स्टार्स हैं जो कि वेकेशन पर जाकर वहां की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। सबसे अधिक सेलेब्स मालदीव जा रहे हैं।

    कोरोना के केस के बीच कई सेलेब्स ठीक होकर भी खुद को सेल्फ टाइम देने और कोरोना के माहौल से खुद को थोड़े समय के लिए दूर रखने के लिए वेकेशन को चुन रहे हैं। लेकिन इसे लेकर एक्ट्रेस श्रुति हासन ने सेलेब्स पर निशाना साधा है। साथ ही उनके वेकेशन की तस्वीरों पर कड़ी फटकार भी लगाई है।

    एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में श्रुति हासन ने कहा है कि सुनकर अच्छा लगा कि उनकी हॅालीडे शानदार रही। वे इसके हकदार है। पर मुझे निजी तौर पर लगता है कि ये मास्क उतारक पूल में जाने का समय नहीं है।

    ये एक मुश्किल समय है सभी के लिए और कुछ लोगों के लिए तो ये और भी ज्यादा मुश्किल समय है। मुझे लगता है कि आसानी से मिलने वाली सुविधाओं के लिए आभारी होना जरूरी है।ना कि अपनी प्रीविलेज को यूं लोगों के मुंह पर मारना।कोरोना वायरस महामारी को लेकर श्रुति हासन ने अपने अनुभव बताते हुए कहा कि मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे काम पर जाने का मौका मिला।

    कोरोना खौफ से दूर सारा अली खान-जान्हवी कपूर ने आसमान के नीचे किया जबरदस्त वर्कआउट Videoकोरोना खौफ से दूर सारा अली खान-जान्हवी कपूर ने आसमान के नीचे किया जबरदस्त वर्कआउट Video

    कुछ टीम्स थी जो बहुत ही जिम्मेदार थी। मैं अभी भी ये नहीं भूलती कि हम अभी भी महामारी के बीच में हैं। काम की बात करें तो श्रुति हासन सलार में नजर आने वाली हैं। बता दें कि बीते दिनों सारा अली खान, जान्हवी कपूरके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दिशा पाटनी, टाइगर श्रॅाफ और दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह भी वेकेशन के लिए बाहर गए हैं।

    English summary
    Corona Virus pandemic Shruti hassan slams celebrities enjoying vacation in maldives,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X