For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना कहर: मुंबई पुलिस की सेवा में अक्षय कुमार- आलिया भट्ट की वैनिटी वैन्स, मिलेगी बड़ी राहत

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच एक बार फिर से लोगों की सुविधा और सेवा में मुंबई पुलिस अपने काम पर लग गई है। महाराष्ट्र देश का प्रभावित राज्य है। जहां पर कोविड-19 से संक्रमित लोगों की गिनती तेज हो रही है। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार ने हालात को काबू में रखने के लिए मिनी लॅाकडाउन लगाया है।

    ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी पर सिद्धार्थ शुक्ला का दहला दिल- लोग मर रहे हैं, कितना नीचे गिर चुके हैंऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी पर सिद्धार्थ शुक्ला का दहला दिल- लोग मर रहे हैं, कितना नीचे गिर चुके हैं

    इसके चलते अगर किसी को जरूरी काम है तो ही वह घर से बाहर निकल सकता है। फिल्मों की शूटिंग को भी पूरी तरह से राज्य में रोक दिया गया है। पिछले साल की तरह इस बार भी मुंबई पुलिस की मदद के लिए फिल्म इंडस्ट्री ने अपने हाथ फैला लिया है।

    इस बार मुंबई पुलिस की सहायता के लिए बिग स्टार्स की वैनिटी वैन काम आ रही है। फिल्म, टीवी और वेब सीरीज की शूटिंग पर रोक है। ऐसे में कई स्टार्स की वैनिटी वैन पार्किंग में खड़ी है। जिसे लेकर एक फैसला लिया गया है जिसकी सराहना की जानी चाहिए।

    वैनिटी वैन मुंबई पुलिस के लिए जरूरी

    वैनिटी वैन मुंबई पुलिस के लिए जरूरी

    मुंबई और महाराष्ट्र में कई जिलों में धारा 144 लगाई गई है। मुंबई पुलिस इस गर्मी में कई जगह पर मुस्तैदी के साथ पहरा दे रही है। ऐसे में महिला और पुरुष पुलिस कर्मियों के शौचालय और खान-पान को लेकर वैनिटी वैन को लाया गया है।

    पिछले साल कई पुलिस कर्मियों की गई जान

    पिछले साल कई पुलिस कर्मियों की गई जान

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वैनिटी वैन के मालिक केतन रावल ने बताया है कि उन्होंने अपनी वैन मुंबई पुलिस की सेवा में लगा दी है। पिछले साल कई पुलिस कर्मियों ने ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमित हो गए। कई लोगों की जान भी गई।

    रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और अक्षय कुमार की वैनिटी वैन

    रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और अक्षय कुमार की वैनिटी वैन

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार काफी अधिक संख्या में वैनिटी वैन को मुंबई पुलिस की सुविधा के लिए दी गई है।रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और आलिया भट्ट की फिल्मों की शूटिंग के लिए इन वैनिटी वैन का इस्तेमाल किया जा रहा था।

    सर्कस,गंगूबाई काठियावाड़ी, रक्षा बंधन

    सर्कस,गंगूबाई काठियावाड़ी, रक्षा बंधन

    केतन ने ये भी बताया है कि मैंने रोहित शेट्टी की सर्कस, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और आनंद एल राय की फिल्म रक्षा बंधन की वैनिटी वैन को मुंबई पुलिस के लिए दिया गया है।

    वैनिटी वैन महिला अधिकारियों के लिए

    वैनिटी वैन महिला अधिकारियों के लिए

    केतन ने बताया कि पिछले साल भी वैनिटी वैन को महिला अधिकारियों की सेवा के लिए दिया गया था। जो फिल्ड में रहकर लगातार काम कर रही हैं। जो इसका इस्तेमाल वॅाशरूम और बाकी जरूरी काम के लिए करती थीं। केतन के पास अभी भी कई वैनिटी वैन है जिसे वह तुरंत मुंबई पुलिस को दे सकते हैं।

    English summary
    Corona Virus Mumbai police used Vanity vans of Bollywood celebrities here read ,Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X