For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महाराष्ट्र के मंत्री का हमला-कम लक्षण पर अस्पताल के बेड सेलिब्रिटीज ने घेरे हैं, जरूरतमंदों के लिए बेड नहीं

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस को लेकर देश में मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर से सरकार की तरफ से कड़े कदम उठाए जा रहे हैं। लोगों से सावधानी रखने और मास्क पहनने की अपील की जा रही है। लेकिन इस बीच अस्पताल में जगह की कमी भी सामने आ रही है। महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने इसे लेकर कुछ सेलिब्रेटिज और क्रिकेट खिलाड़ियों पर निशाना साधा है।

    आपको बता दें कि मुंबई समेत पूरे राज्य में 15 दिनों के लिए कड़ी पाबंदियां लगाई गई हैं। कोविड-19 के मरीजों के लिए अस्पतालों में बेड की किल्लत होने की खबरें भी आ रही हैं।

    इन हालातों को देखते हुए मंत्री असलम शेख ने अपना मत जाहिर करते हुए कहा है कि सेलिब्रिटीज को अस्पताल में भर्ती होने की बजाय घर में रहकर ही कोरोना का इलाज करवाना चाहिए था।

    सेलिब्रिटीज को घर पर रहकर इलाज करवाना चाहिए

    सेलिब्रिटीज को घर पर रहकर इलाज करवाना चाहिए

    एएनआई के मुताबिक, महाराष्ट्र सरकार के मंत्री असलम शेख ने कहा है कि जो सेलिब्रिटीज कोविड-19 के संक्रमण के बाद भी लक्षणहीन हैं या जिन्हें मामूली लक्षण हैं, उन्हें अस्पताल में बेड लेने की बजाए घर पर रहकर इलाज करवाना चाहिए।

    अक्षय कुमार और सचिन तेंदुलकर जैसे कुछ सेलिब्रिटीज

    अक्षय कुमार और सचिन तेंदुलकर जैसे कुछ सेलिब्रिटीज

    असलम शेख ने ये भी कहा कि अक्षय कुमार और सचिन तेंदुलकर जैसे कुछ सेलिब्रिटीज को अस्पताल में एडमिट होने की जरूरत नहीं थी। बेड जरूरतमंदों के लिए छोड़ देना चाहिए।

    अक्षय कुमार कोरोना पॅाजिटिव

    अक्षय कुमार कोरोना पॅाजिटिव

    आपको बता दें कि 4 अप्रैल को अक्षय कुमार ने ये जानकरी दी थी कि वो कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उन्होंने ये बताया था कि वह अस्पताल में एडमिट हो गए। 12 अप्रैल को अक्षय कुमार अपने घर भी कोरोना से ठीक होकर लौट आए हैं।

    कोरोना वायरस का प्रभाव

    कोरोना वायरस का प्रभाव

    कोरोना के बढ़ते हुए मामले के बीच बीते दिन शूटिंग करने के कारण बैक टू बैक कई स्टार्स कोरोना से संक्रमित हो गए, इस फेहरिस्त में विकी कौशल, आलिया भट्ट, मनोज बाजपेयी और रणबीर कपूर का नाम मिलाकर 16 से अधिक सेलिब्रिटीज शामिल हैं।

    फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग बंद

    फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग बंद

    फिलहाल मुंबई में बढ़ते हुए कोरोना के मामलों को देखते हुए फिल्म और टीवी शोज के साथ एड की भी शूटिंग बंद कर दी गई है। कई फिल्मों की रिलीज पहले ही स्थगित कर दी गई है।

    English summary
    Corona Virus : Maharashtra minister aslam shaikh claimed big hospital beds ​occupied by celebrities, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X