For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना Lockdown में कनिका कपूर का तगड़ा रिकॉर्ड, रामायण के साथ भारत में सबसे ज्यादा सर्च !

    |

    कोरोना वायरस लॉकडाउन में कनिका कपूर ने फिर से टॅाप कर लिया है। इसकी वजह उनकी बीमारी कोरोना रही है। कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने की भारत में आग की तरह फैली है। इसका साफ नजारा इस रिपोर्ट से लगाया जा सकता है जो सामने आया है। हाल ही में वेब सर्विस प्रोवाइडर याहू ने एक सर्वे किया।

    इस सर्वे में ये पड़ताल करने की कवायद की गई कि आखिर लॉकडाउन में सबसे अधिक सर्च क्या किया गया है। ऐसे में कोविड -19, कोविड-19 अपडेट, कोविड-19 के लक्षण और कोरोना वायरस संकट से खिलाफ लड़ाई के बीच कनिका कपूर और रामायण का नाम पोस्ट करके इसे भी सबसे अधिक भारत में सर्च किया गया है।

    इस सर्वे में लॉकडाउन के दौरान भारत में किन-किन चीजों को सबसे ज्यादा सर्च किया गया। इसकी पूरी जानकारी है। यहां पढ़िए कि कैसे कनिका कपूर ने प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ को पीछे छोड़ दिया है। साथ में रामायण ने तानाजी और गुड न्यूज के साथ बिग बॅास को।

    कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद

    कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद

    कोरोना लॅाकडाउन में रहते हुए पूरा देश इस समय सोशल मीडिया और इंटरनेट की दुनिया में काफी एक्टिव है। ऐसे में एक रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने सर्च में अपना नाम सबसे आगे कर लिया है। प्रियंका चोपड़ा और दीपिका को भी पीछे छोड़ दिया है।

    सर्च में सबसे अधिक प्रियंका चोपड़ा लेकिन आ गईं कनिका

    सर्च में सबसे अधिक प्रियंका चोपड़ा लेकिन आ गईं कनिका

    लॉकडाउन के पहले सर्च में सबसे अधिक प्रियंका चोपड़ा को खोजा जा रहा था। इसके साथ इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल था। लेकिन कनिका कपूर के कोरोना पॉजिट‍िव होने की खबर सामने आते ही, हर कई कनिका की तलाश सर्च में करने लगा।

    कनिका कपूर सर्च इंजन में टॅाप सेलिब्रिटी

    कनिका कपूर सर्च इंजन में टॅाप सेलिब्रिटी

    इसी के साथ कनिका कपूर सर्च इंजन में टॅाप सेलिब्रिटी बन गई हैं। ये आंकड़ा उनका मेल और फीमेल सर्च सेलिब्रिटी के बीच है। इस बीच कनिका की पार्टी कंट्रोवर्सी से लेकर उनके अस्पताल जाने डॅाक्टर से विवाद और चार बार कोरोना संक्रमित पाए जाने के साथ कोरोना निगेटिव आने तक, उन्हें लगातार तेजी से सर्च किया गया है।

    पुरुष सेलेब्स के बीच अमिताभ बच्चन और रजनीकांत

    पुरुष सेलेब्स के बीच अमिताभ बच्चन और रजनीकांत

    वैसे इस सर्च में कनिका के बाद प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का नंबर आता है। पुरुष सेलेब्स के बीच अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को सबसे अधिक खोजा गया है। दोनों सोशल मीडिया पर लॅाकडाउन को लेकर अपने कई पोस्ट के कारण भी खबरों में रहे हैं।

    रामायण को सबसे अधिक सर्च

    रामायण को सबसे अधिक सर्च

    टीवी शोज की बात करें तो जो रिकॅार्ड टीआरपी पर रामायण बना रहा है ठीक वैसा ही कमाल सर्च में भी हुआ है। लॅाकडाउन में रामायण के टेलीकास्ट के दोबारा होने से सबसे अधिक इसे सर्च किया गया है।

    रामायण ने इन सब को किया पीछे

    रामायण ने इन सब को किया पीछे

    हॅालीवुड यहां पीछे नहीं है। हॅालीवुड फिल्म कॅान्टेजियन को भी काफी सर्च किया गया है। वहीं टीवी शोज की बात की जाए तो लॅाकडाउन में रामायण शुरू होने से पहले लोगों ने बिग बॅास, तानाजी द अनसंग वॅारियर और हाउसफुल 2 और गुड न्यूज को अधिक खोजा। लेकिन रामायण आया और बाजी मार ली।

    कोरोना भी रहा टॅापर

    कोरोना भी रहा टॅापर

    एंटरटेनमेंट के बीच लोगों ने कोरोना से संबंधित भी जानकारियां सर्च की हैं। कोरोना अपडेट्स, कोरोना के लक्षण, कोरोना का इलाज के साथ डलगोना कॅाफी, सोशल डिस्टेंसिंग, जूम और स्काईप को भी काफी सर्च किया गया है।

    राम-सीता का पर्दे के पीछे ऐसा नजारा, देखने लगे लक्ष्मण-भरत, राामायण की अनदेखी तस्वीर Viralराम-सीता का पर्दे के पीछे ऐसा नजारा, देखने लगे लक्ष्मण-भरत, राामायण की अनदेखी तस्वीर Viral

    English summary
    corona virus lockdown most search topic ramayan kanika kapoor Amitabh bachchan and more , here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X