For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अर्जुन रामपाल के Video ने मचाई सनसनी- 7 महीने के बेटे के साथ कर्फ्यू में मुंबई से दूर फंस गया

    |

    कोरोना वायरस के कारण 21 दिन का लॉकडाउन है। जिसके चलते पूरा भारत इस समय अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन में है। जो कि कोरोना से बचाव के लिए बेहद जरूरी है।

    इस बीच कई स्टार्स अपने डांस, फिटनेस और खाना बनाने जैसे वीडियो से चर्चा में हैं। इस बीच अर्जुन रामपाल का एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें अर्जुन रामपाल बता रहे हैं कि वह घर पर नहीं हैं।

    सबकुछ बंद होने के ऐलान के बाद वह अपने 7 महीने बेटे के साथ मुंबई से 80 किमी दूर करजत में फंस गए हैं। अर्जुन रामपाल के इस वीडियो को अभी तक 2 लाख के करीब बार देखा जा चुका है। चलिए आपको दिखाते हैं कि अर्जुन रामपाल ने क्या कहा है..नीचे देखिए उनका video

    बेटे के साथ फंस गए अर्जुन रामपाल

    बेटे के साथ फंस गए अर्जुन रामपाल

    अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने इस वीडियो में लिखा है कि मैं और मेरा 7 महीने का बेटा वायरस की वजह से मुंबई से 80 किमी दूर करजत मैं हैं। मैं यहां काम के सिलसिले में आया था। लेकिन लॅाकडाउन की वजह से फंस गया हूं।

    अर्जुन रामपाल ने कहा मैं यहां करजत में था

    अर्जुन रामपाल ने कहा मैं यहां करजत में था

    उन्होंने आगे कहा कि आपको लग रहा होगा, इसे क्या हो गया है। ये तो साधु बन गया है। पर वक्त ऐसा आ गया है कि साधु का जीवन जीना पड़ रहा है कोरोना वायरस की वजह से। मैं यहां करजत में था। शूटिंग कर रहा था। पीएम नरेंद्र मोदी औरउद्धव ठाकरे ने जनताकर्फ्यू का ऐलान किया तो मैंने सोचा कि क्यों न यहीं रुका जाए।

    अर्जुन रामपाल ने कहा आइसोलेशन जरूरी है

    अर्जुन रामपाल ने कहा आइसोलेशन जरूरी है

    अर्जुन ने आगे कहा कि यहां हवा भी साफ है। मैंने अपने परिवार को और छोटे-छोटे पेट्स को यही बुला लिया। हम सब यहीं सेल्फ आइसोलेशन में हैं। आइसोलेशन बहुत जरूरी है। उम्मीद है कि आप भी अपने परिवार के साथ सेल्फ आइसोलेशन में होंगे। अर्जुन ने सतर्क रहने के लिए कहा है।

    अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स

    अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स

    बता दें कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स काफी वक्‍त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रिएला संग शादी करने की भी अटकलें जोरों पर थींलेकिन शादी को लेकर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि दोनो अभी भी रिलेशन में हैं लेकिन दोनो शादी कब तक करेंगें इसको लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

    अर्जुन रामपाल की पहली शादी

    अर्जुन रामपाल की पहली शादी

    अर्जुन और मेहर काफी समय तक साथ रहे। दोनो ने 1998 में एक दूसरे से शादी की थी2018 में अलग होने के एलान के बाद अर्जुन रामपाल अलग हो गए और किराए के घर में शिफ्ट हो गए।

    English summary
    Corona Virus lock down Arjun Rampal stuck in Karjat along with son and girlfriend, watch here video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X