For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॅाकडाउन रुकेगा नहीं, सरकार के पास कोई योजना- पैसा नहीं है, भड़का गुस्सा, पड़ी जमकर गालियां !

    |

    कोरोना वायरस के कारण देश दूसरे लॉकडाउन को 3 मई को खत्म ही करने से पहले ही ये खबर सामने आयी कि इसे अब 17 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। शुक्रवार को रात में ये खबर सामने आयी। हालांकि इस पर कई यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया लेकिन अनुराग कश्यप ने फिर से अपने ट्वीट के जरिए सरकार पर निशाना साधा है।

    उन्होंने ऐसा मैसेज लॉकडाउन बढ़ने पर लिखा है कि जिससे वह काफी ट्रोल हो गए। इस पर अशोक पंडित ने उन्हें जवाब भी दिया। लेकिन अनुराग ने सरकार के खिलाफ जमकर आवाज उठाई है।

    हालांकि अनुराग के साथ ये पहली बार नहीं हो रहा है, वो हमेशा से अपने कंट्रोवर्शियल ट्वीट के कारण चर्चा में रह चुके हैं। चलिए जानते हैं कि अनुराग ने ऐसा क्या कहा है जो वायरल हो गया है उनका ये ट्वीट..

    लॉकडाउन बढ़ने पर अनुराग कश्यप का ट्वीट

    लॉकडाउन बढ़ने पर अनुराग कश्यप का ट्वीट

    अनुराग कश्यप कई बार देश से जुड़े हुए हर गंभीर मसले पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हुए आए हैं। इस बारलॉकडाउन बढ़ने पर अनुराग कश्यप ने फिर एक बार सरकार पर तगड़ा निशाना साधा है और केंद्र सरकार की योजना के खिलाफ आवाज उठाई है।

    लॉकडाउन के लिए सरकार के पास पैसा नहीं

    लॉकडाउन के लिए सरकार के पास पैसा नहीं

    अनुराग कश्यप ने लॉकडाउन 3 जारी होने पर ट्वीट किया है कि लॉकडाउन चलता रहेगा। वो अभी रुकने वाला नहीं है। सरकार के पास कोई प्लान नहीं है। कोई रणनीति नहीं है। और पैसा भी नहीं है। अब वक्त है सभी पार्टियों, अर्थशास्त्रियों, वैज्ञानिकों और कॅापोरेट्स को एक साथ आने की जरूरत है।

    लोगों ने लगाई लॅाकडाउन 3 पर अनुराग की क्लास

    लोगों ने लगाई लॅाकडाउन 3 पर अनुराग की क्लास

    इस पूरे मामले पर अनुराग का येट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग उनके इसट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। फैन ने कहा किकुंभकर्ण की नींद में सो कर उठा लगता है इसलिए पता नहीं है सरकार क्या कर रही हैं, इनको सिर्फ मोदीजी को गालियाँ देना है, चाहे जितना अच्छा मोदीजी कर ले देश के लिए, इन जैसे दलाल कभी खुश नहीं हो सकते। ऐसे कई मैसेज अनुराग को मिल रहे हैं।

    अशोक पंडित ने दिया अनुराग को जवाब

    अशोक पंडित ने दिया अनुराग को जवाब

    इस पूरे मामले पर फिल्म मेकर और सोशल एक्टिविस्ट अशोक पंडित ने भी एकट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है किलो कर लो बात !
    अपना ज्ञान कभी कबार मोदी जी के अलावा गलती से उनको भी बाटों जो police, doctors और nurses पर थूँकते हैं और पत्थर मारते हैं ! क़ानून की धज्जियाँ उड़ाने से हमारी और उनकी भी जान को ख़तरा है !
    बाक़ी मोदी जी सम्भाल लेंगे !
    वैसे आज तो बहुत खुश होगे तुम ?
    #staysafe.

    अनुराग से यूजर्स ने पूछा कितना डोनेशन दिया

    अनुराग से यूजर्स ने पूछा कितना डोनेशन दिया

    इस पूरे मामले पर अनुराग से कई तरह के सवाल भी पूछे जा रहे हैं।अनुराग ने आगे ये भी लिखा कि सबको साथ आकर काम करने की जरूरत है। इसकी शुरुआत पीएम से होनी चाहिए। इस पर लोग अनुराग से सवाल पूछ रहे हैं कि उन्होंने कितने का डोनेशऩ दिया है। ये भी पूछा जा रहा है कि क्या आपके पास कोई बेहतर प्लान है।

    English summary
    Corona Virus Lock down 3 Anurag kashayp slams government his tweet viral , Here read his controversial tweet
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X