For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू सूद को मिला देश की सबसे 'अमीर भारतीय महिला' से बड़ा डोनेशन, जज्बा देख एक्टर ने बोला असली हीरो

    |

    कोरोना वायरस के कहर के बीच बॅालीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। मसीहा के नाम से लोकप्रिय हो चुके सोनू सूद ने देश में अपनी एक खास इमेज बना ली है। ऐसे में लोगों के मन में ये विश्वास है कि सोनू सूद तक अगर मैसेज पहुंचा तो वह मदद जरूर करेंगे।

    सोनू सूद भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक सहायता पहुंचाने का वादा भी करते हैं और उसे निभाते भी हैं। लेकिन अब सोनू सूद ने बताया है कि उन्हें एक ऐसी अमीर लड़की से डोनेशन मिला है जो सभी के लिए एक बड़ी सीख है। सोनू सूद को एक ऐसी सुपरवुमन मिली है। जिसने सोनू सूद फाउंडेशन में 15,000 रुपए डोनेट किए हैं।

    आपको बता दें कि ये केवल रुपए नहीं बल्कि एक बहुत बड़ी कीमत है जिसकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती है। सोनू सूद ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है और इस लड़की के हौसले को सलाम भी किया है।

    दिव्यांग लड़की और यूट्यूबर

    दिव्यांग लड़की और यूट्यूबर

    सोनू सूद ने इस महिला की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है किबोड्डू नागा लक्ष्मी, एक दिव्यांग लड़की और यूट्यूबर है। आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव की रहने वाली लक्ष्मी ने सूद फाउंडेशन में 15 हजार का दान दिया है।

    किसी का दुख देखने के लिए आंखों की जरूरत नहीं होती

    किसी का दुख देखने के लिए आंखों की जरूरत नहीं होती

    सोनू सूद ने आगे लिखा कि ये रकम उनकी पांच महीने की पेंशन है। मेरे लिए वो सबसे अमीर भारतीय हैं। किसी का दुख देखने के लिए आंखों की जरूरत नहीं होती। ये एक असली हीरो हैं।

    सोनू सूद ने सारा की कर दी तारीफ

    सोनू सूद ने सारा की कर दी तारीफ

    गौरतल है कि सोनू सूद के फाउंडेशन में सारा अली खान ने भी कुछ दिन पहले डोनेशन दिया था। इस पर सोनू सूद ने सारा की तारीफ करते हुए लिखा था कि इस कठिन समय में आपने देश के युवाओं को आगे आने के लिए प्रेरित किया है।

    सोनू सूद ने बोला प्लीज आगे आइए

    सोनू सूद ने बोला प्लीज आगे आइए

    सोनू सूद ने कोरोना से मदद से जूझ रहे लोगों के लिए फ्री कोविड हेल्प भी लांच किया हैसोनू सूद ने बोला है कि प्लीज आगे आइए। हमें और भी हेल्पिंग हैंड्स की जरूत है। अपनी क्षमता के अनुसार अपना बेस्ट करिए।

    50 हजार की रिक्वेस्ट

    50 हजार की रिक्वेस्ट

    एक चैनल से बातचीत के दौरान सोनू सूद ने बताया है कि मैं करीब 22 घंटे फोन पर रहता हूं। हमें हर दिन मदद के लिए 40 से 50 हजार की रिक्वेस्ट आती है।

    English summary
    Corona Virus India Sonu Sood tweet on richest girl donation said she is true hero ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X