For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के लिए सलमान खान ने खोला खजाना, करेंगे इतने करोड़ का महादान !

    |

    कोरोनाा वायरस की महामारी की दूसरी लहर ने एक बार फिर से लॅाकडाउन जैसे हालात खड़े कर दिए हैं। ऐसे में आर्थिक परेशानी फिर से आम लोगों के जीवन के दरवाजे पर आकर खड़ी हुई है। ये उन लोगों के लिए सबसे अधिक कठिन है जिनके लिए रोज कुआं खोदना और पानी भरना है यानी कि दैनिक वेतन पर काम करने वाले कई श्रमिकों के सामने फिर से मुश्किल हालात आ गए हैं।

    कोरोना का कहर,नेताओं पर भड़के सुनील शेट्टी- उन्हें पैसा कमाना है और हम ऑक्सीजन के लिए भटक रहे हैंकोरोना का कहर,नेताओं पर भड़के सुनील शेट्टी- उन्हें पैसा कमाना है और हम ऑक्सीजन के लिए भटक रहे हैं

    फिल्म इंडस्ट्री में हजारों की गिनती में दिहाड़ी मजदूर काम करते हैं। एक बार फिर से सलमान खान ने इन सभी के लिए अपना खजाना खोल दिया है। जी हां, पिछले साल की तरह इस बार भी सलमान खान इन सभी के लिए करोड़ों की व्यवस्था करने जा रहे हैं।

    उन्होंने अपने कंधे पर 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की उठाई जिम्मेदारी है। पिछले साल भी सलमान खान इसी तरह अपने मदद के हाथ आगे बढ़ाये थे और इस बार भी उन्होंने इसके लिए अपने कदम बढ़ा लिए हैं।

    25 हजार मजदूरों को 1500 का डोनेशन

    25 हजार मजदूरों को 1500 का डोनेशन

    ईटाइम्स की रिपोर्ट अनुसार सलमान खान 25,000 दिहाड़ी मजदूरों को 1500 रुपए दान करेंगे। इस लिस्ट में वो लोग शामिल हैं जो कि मेकअप, स्टंटमैन, स्पॅाटबॅायज और तकनीकी से जुड़ा काम फिल्म इंडस्ट्री में करते हैं।

    जरूरतमंदों की भेजी लिस्ट

    जरूरतमंदों की भेजी लिस्ट

    इस संबंध में फेडरेशनऑफ वेस्टर्न सिने इंप्लाॅाइज के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि हमने सलमान खान को जरूरतमंदों की लिस्ट भेजी थी।

    पैसे देने के लिए सलमान तैयार

    पैसे देने के लिए सलमान तैयार

    तिवारी ने आगे बताया कि सलमान खान लोगों की जरूरत के हिसाब से पैसे जमा करने के लिए तैयार हैं।

    वेंटिलेटर्स और ऑक्सीजन सिलेंडर खरीद कर दान

    वेंटिलेटर्स और ऑक्सीजन सिलेंडर खरीद कर दान

    आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सलमान ने ये जानकारी दी है कि वह अपनी फिल्म राधे की कमाई से वेंटिलेटर्स औरऑक्सीजन सिलेंडर खरीद कर दान करेंगे।

    25 हजार वर्कर्स के बीच 3.75 करोड़ दान

    25 हजार वर्कर्स के बीच 3.75 करोड़ दान

    रिपोर्ट अनुसार सलमान खान 25 हजार वर्कर्स के बीच 3.75 करोड़ दान करने वाले हैं। पिछले साल भी सलमान खान ने 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के खाते में पैसे जमा करवाए थे। वह इस बार फ्रंटलाइन वकर्स के लिए फूड पैकेट भी भेज रहे हैं।

    English summary
    Corona Virus India Salman Khan provide financial support to 25 thousand film industry workers,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X