For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गंगा किनारे बह रहीं लाशें, उर्मिला मातोंडकर ने बोला-100 से ज्यादा, शेखर सुमन का दर्द- ये प्रलय नहीं तो क्या है

    |

    देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच हालात गंभीर हैं। एक तरफ जहां लोग अस्पताल में सुविधा को लेकर सोशल मीडिय पर मदद मांग रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ये खबर भी सामने आयी है कि बिहार और यूपी में गंगा किनारे लाशें बह रही हैं। इसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

    जिसे देखकर कोरोना के हालात की दुखद नजारा देखने को मिलता है। देश के इस भयानक माहौल पर बॅालीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और शेखर सुमन के साथ मिर्जापुर फेम दिव्येंदु शर्मा ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

    बता दें कि बिहार-यूपी के बॅार्डर के बक्सर में सोमवार को गंगा किनारे कई अध जले शव तैरते नजर आए थे। उर्मिता मातोंडकर और शेखर सुमन ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा है कि इन तस्वीरों को देखकर दिल टूट जाता है।

    शेखर सुमन का दुख

    शेखर सुमन का दुख

    शेखर सुमन ने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि संदिग्ध कोरोना पीड़ितों के 150 से ज्यादा आधे जले हुए शव बिहार में गंगा नदी में तैरते पाए गए।

    यह बहुत भयावह- शेखर सुमन

    यह बहुत भयावह- शेखर सुमन

    उन्होंने आगे लिखा है कि अगर यह प्रलय नहीं है तो क्या है? हम इसके लायक नहीं हैं। यह बहुत भयावह है। भगवान प्लीज हमें इस तबाही से बचाईए।

    उर्मिला मातोंडकर ने लिखी दर्द भरी कविता

    उर्मिला मातोंडकर ने लिखी दर्द भरी कविता

    उर्मिला मातोंडकर ने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि मैं बपनाह अंधेरों को कैसे सुबह कैसे कहूं, मैं इन नजारों का अंधा तमाशबीन नहीं।

    100 से ज्यादा शव गंगा में बहा दिए गए

    100 से ज्यादा शव गंगा में बहा दिए गए

    वह आगे लिखती हैं कि 100 से ज्यादा शव गंगा में बहा दिए गए। दुखद, क्रूर, अमानवीय विश्वास से परे। ओम शांति, #IndiaCovidCrisis

    दिव्येंदु शर्मा ने लिखा है कि शवों को गंंगा में तैरते हुए पाया

    दिव्येंदु शर्मा ने लिखा है कि शवों को गंंगा में तैरते हुए पाया

    मिर्जापुर के मुन्ना भैया यानी कि दिव्येंदु शर्मा ने लिखा है कि शवों को गंंगा में तैरते हुए पाया गया है। ये कहां से कहां आ गए हम हैं। अधिकाश राज्यों की तरह उत्तराखंड संकट के दौरे से गुजर रहा है।

    English summary
    Corona Virus India dead bodies floating in ganga urmila matondkar and shekhar suman shocked, here read latest update about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X