For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन के घर पहुंचा कोरोना, 31 स्टाफ का कोरोना टेस्ट, ये सदस्य हुआ कोरोना पॅाजिटिव !

    |

    कोरोना वायरस की लहर अमिताभ बच्चन के घर तक पहुंच गई है। खुद इसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॅाग के जरिए दी है और बताया है कि उनका घर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। अमिताभ बच्चन को भी पिछली बार कोरोना हुआ था। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॅाग के जरिए यह जानकारी साझा की है कि घर में कोविड के हालात से गुजर रहा हूं।

    फैंस से बाद में संपर्क साधूंगा। अमिताभ बच्चन या फिर उनके परिवार के किसी भी सदस्य को कोरोना नही हुआ है। बल्कि उनके स्टाफ के एक सदस्य के कोरोना पॅाजिटिव होने की खबर सामने आयी है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार बीएमसी के अधिकारी ने यह जानकारी दी है कि नियमित जांच अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा और जलसा पर काम करने वाले 31 स्टाफ की हुई है।

    अमिताभ बच्चन के घर के 31 स्टाफ में से एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है। फिलहाल इस एक स्टाफ के सदस्य को क्वारंटाइन में रखा गया है। हालांकि कर्मचारी में कोरोना संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है।

    अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॅाग में दिया इशारा

    अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॅाग में दिया इशारा

    दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॅाग में घर में मिले कोरोना पॅाजिटव पर इशारा देते हुए लिखा है कि हम अज्ञात बल को फॅालो करते हैं। अभी तक इसकी तलाश नहीं हो पाई है। हैरानी है कि यह क्या हो गया है। लेकिन हम सुरक्षा के घेरे में हैं...तब तक..इसके बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि कुछ घरेलू कोविड हालातों से निपट रहा हूं। बाद में आपसे जुड़ा जाएगा।

    31 स्टाफ का कोरोना टेस्ट कराया

    31 स्टाफ का कोरोना टेस्ट कराया

    बता दें कि रविवार को अमिताभ बच्चन के घर में मौजूद 31 स्टाफ का कोरोना टेस्ट कराया गया था। यह भी याद दिला दें कि अमिताभ बच्चन के घर के एक स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने पर फैंस को बच्चन परिवार की चिंता हो रही है। साल 2020 में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

    अमिताभ बच्चन को हुआ था कोरोना

    अमिताभ बच्चन को हुआ था कोरोना

    अमिताभ बच्चन को लंबे समय तक अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था। अस्पताल में आइसोलेशन के दौरान रहते हुए अमिताभ बच्चन लगातार सेहत से जुड़ी जानकारी दे रहे थे। कोरोना से ठीक होने के बाद अमिताभ बच्चन ने फिर से काम पर वापसी की थी। आपको बता दें कि बॅालीवुड में लगातार कोविड के मामले सामने आते जा रहे हैं। सोनू निगम, करीना पूर खान, मृणाल ठाकुर, एकता कपूर के साथ कई सेलेब्स हाल ही में कोरोना पॅाजिटिव हो चुके हैं।

    English summary
    Big news related to Corona Virus India : Amitabh Bachchan one staff member facing covid positive
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X