For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना वायरस के खौफ से ट्रेन की सीट साफ करने लगीं रवीना टंडन, मस्ट वॅाच VIDEO

    |

    रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जब माहौल कोरोना वायरस का हो तो रवीना का ये वीडियो आप सभी को देखना चाहिए। इससे समझना चाहिए कि हम सभी के लिए इस वक्त खुद को सुरक्षित रखने के साथ बाकी लोगों को भी कैसे सावधान किया जा सकता है। कोरोना वायरस से बचाव का सबसे सरल रास्ता साफ-सफाई और सावधानी है।

    भारत में इसके बढ़ते हुए मामले के बीच रवीना टंडन के इस वीडियो को जागरूकता से जोड़ना सही होगा। रवीना टंडन ने एक वीडियो पोस्ट किया है जहां पर वह ट्रेन से कहीं जा रही हैं।

    इस बीच ट्रेन में बैठने के दौरान उन्होंने जो किया वो हमें अपने घर में भी करना चाहिए। मुमकिन हो तो इस वक्त बाहर जाने से बचना ही सबसे सुरक्षित रास्ता है। जरूरी होने पर अगर आपको बाहर जाना भी पड़े तो घर आने के बाद आपको ये जरूर करना चाहिए।

    (नीचे देखिए इसका VIDEO)

    मुंह पर मास्क लगाकर

    मुंह पर मास्क लगाकर

    रवीना टंडन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रवीना टंडन मुंह पर मास्क लगाकर कुछ ऐसा करते हुए नजर आ रही हैं जिसे हर किसी को करना चाहिए। इसी के चलते इस वीडियो को काफी तेजी से देखा जा रहा है।

    केबिन को गीले वाइप्स और सेनिटाइजर से

    केबिन को गीले वाइप्स और सेनिटाइजर से

    रवीना टंडन ऐसा मालूम हो रहा है कि कहीं जा रही हैं। ऐसे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है कि ट्रेन चलने से पहले केबिन को गीले वाइप्स और सेनिटाइजर से कीटाणुरहित कर रही हूं। जिससे हम कंफर्टेबल हो सकें। सॅारी से सुरक्षित रहना अच्छा है। बहुत आवश्यकता होने पर ही यात्रा करें। अपने आस-पास के लोगों की सावधानी और सुरक्षा को सर्वोपरि रखें।

    तेजी से बढ़ रहे हैं मामले

    तेजी से बढ़ रहे हैं मामले

    आपको बता दें कि कोरोनावायरस के चलते देश में कई तरह की सावाधानी और सुरक्षा ली जा रही है। फिर भी इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। देश में अब तक कोरोना को लेकर 258 मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र में इसके मामले बढ़कर 63 हो गए हैं।

    अनुपम खेर ने उठाया ये कदम

    अनुपम खेर ने उठाया ये कदम

    आपको बता दें कि अनुपम खेर भी शुक्रवार को विदेश से लौटे हैं। आने के बाद से ही उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया है। वह न्यूयॅार्क से लौटे थे।

    ये सभी स्टार्स सेल्फ आइसोलेशन में विदेश से हुई वापसी

    ये सभी स्टार्स सेल्फ आइसोलेशन में विदेश से हुई वापसी

    कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच फिल्मी सितारों का विदेश से लौटने का सिलसिला जारी है। अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा, उनके पति आनंद आहूजा, भजन गायक अनूप जलोटा के बाद अब अनुपम खेर मुंबई लौट आए हैं। वहीं सोनू निगम दुबई में फंसे हैं और जनका कफ्यू को प्रमोट कर रहे हैं।

    English summary
    CoronaVirus fear Raveena Tandon sanitize and clean her seat of train, have a look video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X