For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO सलमान खान का दर्दनाक पोस्ट, कोरोना पर बनी फिल्म वास्तव 2, रोंगटे खड़े कर देगी

    |

    हिंदी सिनेमा के स्टार्स लगातार किसी ना किसी जरिए कोरोना से फाइट करने के लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया। जहां वह बता रहे हैं कि कोरोना से डरने की कितनी जरूरत है।

    इस बीच अब सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। बता दें कि ये वीडियो कोई आम नहीं है। बल्कि कोरोना से डरना कितना जरूरी है उसे लेकर एक शॅार्ट फिल्म बनाई गई है।

    जो कि इस वक्त हम सभी के लिए देखना बेहद आवश्यक है। कोरोना वायरस का जो माहौल चल रहा है उसके बीच सावधानी के साथ एक छोटी सी भी गलती भारी पड़ सकती है। इसका सच दिखाती है वास्तव 2 फिल्म। जिसमें आपको दिखाई देंगी सई मांजेरकर। नीचे देखिए इस फिल्म का VIDEO। इस फिल्म को अभी तक 1 करोड़ से अधिक बार देखा गया है। लगातार ये वायरल हो रहा है।

    कोरोना वायरस को लेकर सलमान खान

    कोरोना वायरस को लेकर सलमान खान

    कोरोना वायरस को लेकर सलमान खान ने कुछ दिन पहले एक वीडियो जारी करके कहा कि वह इससे डर गए है। इस बार डरने में बहादुरी है। हर किसी को डर के अपने घर पर ही रहना चाहिए। बाहर निकलने में जान का खतरा है। वहीं अब उन्होंने कोरोना पर बनी फिल्म वास्तव 2 का वीडियो शेयर किया है।

    कोरोना वायरस पर बनी शॅार्ट फिल्म वास्तव 2

    कोरोना वायरस पर बनी शॅार्ट फिल्म वास्तव 2

    कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए सावधानी बेहद जरूरी है। ऐसे में सलमान ने कोरोना वायरस पर बनी शॅार्ट फिल्म वास्तव 2 शेयर की है। इस वीडियो में दबंग 3 में सलमान खान की एक्ट्रेस सई मांजेरकर और उनके पिता महेश मांजेरकर अहम भूमिका में हैं।

    कोरोना वायरस खतरनाक

    कोरोना वायरस खतरनाक

    इस वीडियो के जरिए बताया जा रहा है कि घर से निकलना आपके परिवार के लिए कितना खतरनाक हो सकता है, बिना किसी डॅायलाग के बनी ये फिल्म अपने इमोशन से सीधे तौर पर वार करती है। जहां पर लापरवाह पिता बाहर निकल कर कोरोना की चपेट में आ जाता है। फिर क्या होता है वो आपकी आंखें खोल देगा।

    महेश मांजेरकर के घर पर ही बनाया गया

    महेश मांजेरकर के घर पर ही बनाया गया

    गौरतलब है कि इस वीडियो को महेश मांजेरकर के घर पर ही बनाया गया है। सई ने इसमें एक्टिंग करने के साथ इसकी एडिटिंग का काम भी किया है। फिल्म की कहानी और डायरेक्शन पिता महेश मांजेरकर ने की है।

    सई ने सलमान को लेकर कहा कि

    सई ने सलमान को लेकर कहा कि

    बता दें कि सलमान खान और महेश मांजेरकर के बीच गहरी दोस्ती है। वह सई को बचपन से जानते हैं।सई ने कहा था कि जब मैं सलमान से मिली मुझे काफी भूख लग रही थी। तब सलमान ने मुझे ढेर सारी चॅाकलेट ऑफर की थी। मैंने काफी सालों तक उन चॅाकलेट के रैपर सहेज कर रखे थे।

    ग्लैमर के लिहाज से सई मांजेरकर

    ग्लैमर के लिहाज से सई मांजेरकर

    वैसे स्टाइल और ग्लैमर के लिहाज से सई किसी से कम नहीं हैं। यहां देखिए उनकी ये तस्वीर।

    English summary
    Corona Virus Bollywood Salman khan shared saiee manjrekar short film vaastav 2, Must watch
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X