For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Corona:आमिर खान का गुप्त महादान, सलमान- अक्षय से आगे, खोल दिया करोड़ों का खजाना !

    |

    आमिर खान ने एक बार फिर से अपने गुप्त डोनेशन से माजी मार ली है। जी हां, बीती रात ये खबर सामने आयी कि आमिर खान ने भी करोड़ों का डोनेशन दिया है। लेकिन वह इसकी जानकारी किसी को देना नहीं चाहते हैं। वहीं हाल ही में मिली ताजा जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि आमिर खान ने तकरीबन 20 करोड़ का डोनेशन दिया है। इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि आमिर की ये रकम 20 करोड़ के करीब होगी।

    वह हमेशा की तरह इस बार भी अपने डोनेशन की रकम को कोरोना वायरस के संकट में खुलासा करके लोगों से तारीफ बटोरना नहीं चाहते हैं। इससे साफ हो गया है कि जहां सलमान दिहाड़ी मजदूरों और अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फंड में योगदान दिया है।

    वहीं आमिर ने उन सभी के लिए अपना करोड़ों का खजाना खोल दिया है। बताया जा रहा है कि चार बड़ी जगह पर दान देकर आमिर ने तगड़ा डोनेशन काफी पहले दे दिया है। यहां पढ़िए इसकी डिटेल रिपोर्ट..

    आमिर खान का गु्प्त महादान

    आमिर खान का गु्प्त महादान

    हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार आमिर खान ने बिना की तरह की जानकारी देते हुए गुप्त डोनेशन किया है। उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन जगह पर ये डोनेशन दिया है। पीएम केयर्स फंड के साथ उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में भी अपना डोनेशन दिया है।

    आमिर खान ने कोरोना के लिए खोला गुप्त खजाना

    आमिर खान ने कोरोना के लिए खोला गुप्त खजाना

    रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर ने वर्कर एसोसिएशन और एनजीओ में भी दान किया है। साथ ही लॅाकडाउन में अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के वर्कर की भी मदद कर रहे हैं।

    आमिर खान नहीं देंगे इस डोनेशन की जानकारी

    आमिर खान नहीं देंगे इस डोनेशन की जानकारी

    बताया जा रहा है कि आमिर खान अपने इस दान की जानकारी लोगों के सामने जाहिर नहीं करना चाहते हैं। इस वजह से उन्होंने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। नहीं इसका खुलासा किया है। वह ये काम काफी पहले कर चुके हैं।

    2013 में आमिर खान ने किया 5 करोड़ का दान

    2013 में आमिर खान ने किया 5 करोड़ का दान

    आपको बता दें कि आमिर खान ने ये पहली बार नहीं किया है। इससे पहले वह साल 2013 में आर्थिक तौर पर कमजोर लोगों की मदद कर चुके हैं, जो उस दौरान उनके टीवी शो सत्यमेव जयते का हिस्सा बने थे। बताया जा रहा है कि उन्होंने तब 5 करोड़ का डोनेशन दिया था। जिसका खुलासा नहीं किया।

    आमिर खान का लाखों का दान

    आमिर खान का लाखों का दान

    साल 2014 में ये भी रिपोर्ट सामने आयी थी कि उन्होंने मामी फेस्टिवल के लिए भी 11 लाख का दान किया था। इसके साथ वह कई बार बाढ़ सहायता दे चुके हैं। जिसके लिए वह लाखों की मदद खुले हाथ से करते हैं उसकी जानकारी लीक नहीं करते हैं।

    इससे पहले आमिर खान ने किया 25 लाख का दान

    इससे पहले आमिर खान ने किया 25 लाख का दान

    बिहार ,उत्तराखंड , असम और महाराष्ट्र (2019) में आई तबाही बाढ़ के दौरान आमिर खान ने 25 लाख से अधिक की मदद की थी। इसके साथ आमिर खान कई ऐसी संस्था के साथ काम करते हैं जो कि डोनेशन का काम करता है और लगातार लोगों की मदद करता रहता है।

    आमिर खान की कमाई करोड़ों में

    आमिर खान की कमाई करोड़ों में

    बता दें कि कमाई के लिहाज से भी आमिर खान काफी आगे हैं। वह एक विज्ञापन के पीछे 11 करोड़ लेते हैं। साथ ही साल में एक फिल्म का निर्माण कर और कई फिल्मों के निर्माता बन कर आमिर खान साल भर में 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर लेते हैं।

    English summary
    Corona virus Aamir Khan gave secret donation to pm care and maharashtra cm relief fund, here read detail story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X