For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना पॅाजिटिव लता मंगेशकर को लेकर फैली बड़ी अफवाह- सामने आयी बड़ी अपडेट

    |

    कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद स्वर कोकिला लता मंगेशकर को लेकर कई तरह की अफवाह सामने आती है। ब्रीच कैंडी अस्पताल में कोरोना से पॅाजिटिव होने के बाद लता मंगेशकर की सेहत को लेकर कई तरह की अपडेट सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर के नाम को लेकर कई सारी अफवाह सामने आयी है।

    इसके बाद लता मंगेशकर के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया। जहां पर लता मंगेशकर की तबीयत को लेकर अपडेट दी गई। लता मंगेशकर के इस ट्टीट में लिखा गया कि परेशान करने वाली अटकलों पर विराम लगाने का दिल से अनुरोध है। ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॅा. प्रतीत समदानी से अपडेट।

    लता दीदी में पहले से अधिक सुधार के सकारात्मक संकेत दिख रहे हैं। उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है। हम उनके जल्द स्वस्थ होने और घर वापसी की कामना और प्रार्थना करते हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी लता मंगेशकर की सेहत को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी दी है।

    डॅा. प्रतीत समदानी का एक नोट शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा है कि लता दीदी में पहले से अब सुधार के संकेत दिख रहे हैं। उनकी अभी भी आईसीयू में इलाज चल रहा है।

    हम उनके जल्द ठीक होने और घर वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वह आगे लिखती हैं कि लता दीदी के परिवार की तरफ से अनुरोध करती हूं कि वह अफवाह ना फैलाएं। वह जल्द ही घर लौट आयेंगी। हमें इन अटकलों से बचना चाहिए। लता दीदी के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करनी चाहिए।

    आपको बता दें कि लता मंंगेशकर 10 से अधिक अस्पताल में आईसीयू में हैं। परिवार भी लता मंगेशकर के ठीक होने के लिए पूजा कर रहा है। फैंस भी जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी लता मंगेशकर की लंबी उम्र की दुआ मांगी जा रही है।

    English summary
    Here read Corona positive lata mangeshkar health update and smriti irani also shared special tweet for all she said don't spread rumours
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion