For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Corona- डॉक्टर्स के आगे झुके नजर आए सुपरमैन, स्पाइडरमैन और हल्क- रितेश देशमुख ने दिया मैसेज

    |

    इस समय कोरोना वायरस के कारण देश में मंदिर, मस्जिद, गिरजाघर और गुरुद्वारा सबकुछ बंद चल रहा है। ऐसे में सिर्फ डॉक्टर्स ही काम आ रहे हैं। अब डॉक्टर्स को एक के बाद एक सुपरस्टार्स अपनी अपनी तरह के ट्रिब्यूट दे रहे हैँ। लेकिन अभिनेता रितेश देशमुख ने एक ऐसी तस्वीर साझा कर दी है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है।

    बता दें कि रितेश देशमुख ने तस्वीर साझा की है जिसमें हॉलीवुड के सारे सुपरहीरोज नजर आ रहे हैं। इन सुपरहीरोज में सुपरमैन, स्पाइडरमैन और हल्क समेत कई सुपरस्टार्स नजर आ रहे हैं। इन सब के स्टैच्यू वहां से गुजर रहे डॉक्टर्स के सामने झुके हुए नजर आ रहे है।

    दिया ये मैसेज

    दिया ये मैसेज

    इसके द्वारा ये रितेश देशमुख ये मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं कि इस समय देश क्या बल्कि पूरी दुनिया के लिए सिर्फ डॉक्टर्स की मददगार है।

    क्या बोले रितेश

    क्या बोले रितेश

    रितेश देशमुख ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कहा है कि अगर आपको ये तस्वीर सही लगी है तो इसको रिट्वीट जरूर करें। रितेश देशमुख अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।

    सितारों ने दिया ट्रिब्यूट

    सितारों ने दिया ट्रिब्यूट

    बता दें कि सोशल मीडिया पर वो काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। बता दें कि इसके पहले कई सितारे डॉक्टर्स को ट्रिब्यूट देने के लिए कई वीडियो बना चुके हैं।

    सुपरस्टार्स का ट्रिब्यूट

    सुपरस्टार्स का ट्रिब्यूट

    बता दें कि अजय देवगन, अक्षय कुमार और सलमान खान समेत कई सितारों ने डॉक्टर्स पर गाना बनाया था। उनका ये ट्रिब्यूट काफी चर्चा में रहा था।

    कोरोना वायरस

    कोरोना वायरस

    इस समय कोरोना वायरस को लेकर देश में लॉकडाउन चल रहा है और सबकुछ बंद हैं। काफी समय से किसी भी तरह की फिल्म या शूटिंग नहीं हुई है। रितेश देशमुख की इस तस्वीर के बार में आप क्या कहेंगे...

    शाहरुख खान को मोटा कहने पर आर्यन ने कर दी थी लड़की की पिटाई- तभी बनाए सिक्स पैकशाहरुख खान को मोटा कहने पर आर्यन ने कर दी थी लड़की की पिटाई- तभी बनाए सिक्स पैक

    English summary
    Ritiesh deshmukh post an awesome picture where Hollywood Superheroes respect Doctors during Corona virus.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X