For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुली नंबर 1 पोस्टर: वरूण धवन- सारा अली खान की सुपरहिट जोड़ी मचायेंगी धमाल

    |

    कुली नं. 1 का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। जहां पर सारा अली खान और वरूण धवन की जोड़ी पोस्टर से ही खुद को सुपरहिट बनाने के लिए काफी है। बीते दिन इसका पहला टीजर पोस्टर रिलीज किया गया था। आज वरूण और सारा की जोड़ी को इस रोमांटिक कॅामेडी फिल्म के पहले पोस्टर में साथ दिखाया गया है।

    बता दें कि फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में चल रही है। फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। आज पोस्टर को रिलीज करने की सबसे खास वजह ये है कि सारा अली खान आप अपना जन्मदिन मना रही हैं। इसी के साथ वह अपने करियर के तीसरी सुपरहिट फिल्म देने के लिए तैयार हैं।

    पोस्टर को देख कर आपको कहीं ना कहीं करिश्मा कपूर और गोविंदा की पुरानी कुली नंबर 1 की याद जरूर आएगी। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि अपने रिलीज के साथ कुली नंबर 1 चर्चा में आ गई है।

    कुछ दिन पहले सेट पर से वरूण और सारा अली खान की एक खास तस्वीर भी लीक हुई थी। जहं पर वरूण और सारा फिल्म के स्क्रीन राइटर के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे थे।

    नंबर 1 बनाने की तैयारी

    नंबर 1 बनाने की तैयारी

    1995 में गोविंदा की कुली नंबर 1 ये फिल्म रीमेक है। तब भी डेविड धवन ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। एक बार फिर वह अपने बेटे को नंबर 1 बनाने की तैयारी में जुट गए हैं।

    ऐसी होगी कहानी

    ऐसी होगी कहानी

    इस फिल्म की कहानी के मुताबिक कुली नंबर 1 में इस बार दो लड़कियों के बीच फंसे हुए कुली का प्लॅाट दिखाया जाएगा। जो कि गोविंदा की फिल्म में देख चुके हैं। लेकिन स्क्रीनप्ले में तमाम ऐसी चीजें जोड़ी गई हैं जो कहानी को फ्रेश रखेगा।

    ये देखना होगा दिलचस्प

    ये देखना होगा दिलचस्प

    फिल्म का प्रोडक्शन वाशू भगनानी और धवन्स कर रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म को 1 मई, 2020 को रिलीज करने का फैसला किया है। सारा और वरुण की ये फिल्म ओरिजिनल फिल्म की तरह कितनी बड़ी हिट साबित होगी ये देखना दिलचस्प रहेगा।

    मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा

    मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा

    मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि वरूण और सारा की जोड़ी फिल्म को सुपरहिट बनाने में सफल रहेगी। वरूण वैसे भी कॅामेडी में अपनी पहचान बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में दिखा चुके हैं। वरूण का कॅामेडी करना दर्शकों को भाता आ रहा है। इस बार भी यही उम्मीद की जा रही है।

    English summary
    Have a look Coolie No. 1 Varun Dhawan film's Sara Ali Khan poster must watch
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X