For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुली नंबर 1- फिल्म रिलीज होते ही ट्रोल हुए वरुण धवन, सारा अली खान- लोगों ने कहा- 'तुमसे ना हो पाएगा', MEMES

    By Filmibeat Desk
    |

    आखिरकार, वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर वन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी और लंबे समय से फिल्म का इंतजार किया जा रहा था। लेकिन अब जबकि फिल्म रिलीज हो चुकी है, सोशल मीडिया पर इसे काफी मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

    डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म पर खूब मीम्स बन रहे हैं। खासकर वरुण और सारा को लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं। लगातार उनकी तुलना गोविंदा और करिश्मा कपूर से की जा रही है। जहां कुछ को कहानी में कमी लग रही है, कुछ का मानना है कि पुराने 'कुली नंबर 1' को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता।

    फिल्म के निर्देशन, वीएफएक्स, गानों से लेकर वरुण- सारा की एक्टिंग तक को ट्रोल किया जा रहा है। जाहिर है दर्शकों का एक बड़ा वर्ग फिल्म से निराश हुआ है। बता दें, 1995 में आई फिल्म 'कुली नंबर 1' उस जमाने की चर्चित फिल्मों में शामिल रही थी। लेकिन वो साल 1995 था.. और अब साल 2020 है।

    मीम्स वायरल

    मीम्स वायरल

    'कुली नंबर 1' रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल होने लगे। कुली नंबर वन के साथ ट्विटर पर गोविंदा भी ट्रेंड होने लगे।

    गोविंदा से तुलना

    गोविंदा से तुलना

    वरुण धवन कितना भी चाह लें कि उनकी तुलना गोविंदा से ना की जाए.. लेकिन यह असंभव है। वो भी तक जब गोविंदा की ही फिल्मों के रीमेक में काम किया जाए।वही नाम, वही कहानी, वही संवाद, वही गाने, वही हावभाव देने की कोशिश।

    रिस्क नहीं लेने का

    रिस्क नहीं लेने का

    फेस्टिवल सीजन चल रहा है.. ऐसे में लोग कुली नंबर वन देखकर बिल्कुल मूड खराब नहीं करना चाहते।

    बचकाना वीएफएक्स

    बचकाना वीएफएक्स

    कुछ एक दृश्यों में वीएफएक्स इतने बचकाने हैं, कि आपको हैरत हो सकती है। खासकर जब एक सीन में वरुण धवन रेलवे ट्रैक पर बैठे बच्चे को ट्रेन से बचाते हैं।

    तुमसे ना हो पाएगा

    तुमसे ना हो पाएगा

    इस फिल्म के बाद फैंस ने यह बता दिया कि बॉलीवुड में एक ही गोविंदा था.. और वही रहेंगे। लिहाजा, उनकी फिल्मों का रीमेक बनाना गलती है।

    रीमेक पर रीमेक

    रीमेक पर रीमेक

    इससे पहले डेविड धवन ने अपनी सुपरहिट फिल्म जुड़वा का भी रीमेक बनाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.. लेकिन पहली वाली से कमजोर थी। वहीं, अब कुली नंबर वन भी मजाक बन चुकी है।

    कुली नंबर 1 फिल्म रिव्यू - 'मम्मी कसम' कुछ फिल्में रीमेक के लिए नहीं होती हैकुली नंबर 1 फिल्म रिव्यू - 'मम्मी कसम' कुछ फिल्में रीमेक के लिए नहीं होती है

    English summary
    Varun Dhawan and Sara Ali Khan’s film, Coolie No 1 is finally available on Amazon Prime and netizens have mixed reactions to the same.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X