For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुली नंबर वन, छलांग, दुर्गावती समेत अमेज़न प्राइम पर 9 फिल्में होगीं रिलीज-देखें पोस्टर और रिलीज डेट

    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज उन 9 बहुप्रतीक्षित फिल्मों के बिलकुल नये स्लेट की घोषणा की है, जो सीधे इस स्ट्रीमिंग सर्विस पर प्रीमियर होंगी। पाँच भारतीय भाषाओं वाले इस विविधतापूर्ण लाइन-अप में हिंदी फिल्मों में कुली नंबर 1, छलांग, दुर्गावती के अलावा भीमासेनानाला महाराजा (कन्नड़), मिडल क्लास मेलोडीज (तेलुगू), मारा (तमिल), नंबर 13 (कन्नड़), हलाल लव स्टोरी (मलयालम) और सूराराई पोटरू (तमिल) शामिल हैंं।

    यह फिल्में साल 2020 में प्राइम वीडियो पर एक्सक्लूसिव रूप से प्रीमियर होंगी और विश्व के 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होंगी।

    यह नया स्लेट 5 भाषाओं में 10 फिल्मों के डायरेक्ट-टू-सर्विस प्रीमियर की पहली श्रृंखला के सफल लॉन्च के बाद आया है, जिसने भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो की पहुंच बढ़ाई थी, क्योंकि उन फिल्मों को देश के 4000 से ज्यादा शहरों और कस्बों से व्यूअरशिप मिली थी। भारत में प्राइम वीडियो के लॉन्च के बाद से हिन्दी फिल्मों गुलाबो सिताबो और शकुंतला देवी को सबसे ज्यादा देखा गया।

    यहां देंखे अमेज़न प्राइम वीडियो का डायरेक्ट-टू-सर्विस स्लेटः

    हलाल लव स्‍टोरी (मलयालम)

    हलाल लव स्‍टोरी (मलयालम)

    प्रीमियर 15 अक्टूबर

    हलाल लव स्टोरी जकारिया मोहम्मद द्वारा निर्देशित आगामी मलयालम कॉमेडी फिल्म है, जिसमें इंद्रजीत सुकुमारन, जोजू जॉर्ज, शराफ यू धीन, ग्रेस एंटोनी और शौबिन साहिर तथा पार्वती थिरूवोथू की मुख्य भूमिकाएं हैं।

    भीमासेनानाला महाराजा (कन्नड़)

    भीमासेनानाला महाराजा (कन्नड़)

    प्रीमियर 29 अक्टूबर

    भीमा आगामी कन्नड़ फैमिली एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन कार्तिक सारागुर ने किया है। इसमें अरविंद अय्यर, आरोही नारायण, प्रियंका थिम्मेश, अच्युत कुमार और आद्या की मुख्य भूमिकाएं हैं।

    सूराराई पोटरू (तमिल)

    सूराराई पोटरू (तमिल)

    प्रीमियर 30 अक्टूबर

    सूराराई पोटरू आगामी तमिल एक्शन/ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन सुधा कोनगारा ने किया है। इसमें सूरिया की मुख्य भूमिका है, जबकि अपर्णा बालामुरली, परेश रावल और मोहन बाबू की महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं। इस फिल्म के निर्माता सूरिया का 2डी एंटरटेनमेन्ट और सह-निर्माता गुणीत मोंगा का सिख्या एंटरटेनमेन्ट है। यह फिल्म एयर डेक्कन के फाउंडर कैप्टन जी. आर. गोपीनाथ की जीवन पर लिखित किताब ‘‘सिम्पली फ्लाय'' का कल्पित संस्करण है।

    छलांग (हिन्दी)

    छलांग (हिन्दी)

    प्रीमियर 13 नवंबर

    छलांग एक प्रेरक सोशल कॉमेडी है, जिसमें राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की मुख्य भूमिकाएं हैं। इसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। इसकी प्रस्तुति भूषण कुमार कर रहे हैं और निर्माण अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है।

    मन्ने नंबर 13 (कन्नड़)

    मन्ने नंबर 13 (कन्नड़)

    प्रीमियर 19 नवंबर

    मन्ने नंबर 13 आगामी हॉरर थ्रिलर है, जिसका निर्देशन विवी काथिरेसन ने किया है। कृष्णा चैतन्या के श्री स्वर्णलता प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म में वर्षा बोलाम्मा, ऐश्वर्या गोवडा, प्रवीण प्रेम, चेतन गंधर्व, रमना और संजीवन हैं।

    मिडल क्लास मेलोडीज (तेलुगू)

    मिडल क्लास मेलोडीज (तेलुगू)

    प्रीमियर 20 नवंबर

    आनंद देवराकोंडा और वर्षा बोलाम्मा की मिडल क्लास मेलोडीज हास्य से भरपूर कहानी है, जो एक गांव के मध्यम वर्ग का सुखद जीवन चित्रित करती है, जहाँ एक नौजवान एक शहर में होटल का मालिक बनने का सपना देखता है। इस फिल्म का निर्देशन विनोद अनंतोजू ने किया है।

    दुर्गावती (हिन्दी)

    दुर्गावती (हिन्दी)

    प्रीमियर 11 दिसंबर

    अशोक द्वारा निर्देशित भूमि पेडणेकर की दुर्गावती एक रोमांचक और भयानक यात्रा है, जिसमें एक बेगुनाह सरकारी अधिकारी की कहानी दिखाई गई है, जो ताकतवर लोगों के एक बड़े षड्यंत्र का शिकार हो जाती है। इस फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं टी-सीरीज और केप ऑफ गुड फिल्म्स और यह एबंडैंशिया एंटरटेनमेन्ट का प्रोडक्शन है।

    मारा (तमिल)

    मारा (तमिल)

    प्रीमियर 17 दिसंबर

    मारा आगामी तमिल रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन धिलिप कुमार ने किया है। प्रमोद फिल्म्स के प्रतीक चक्रवर्ती और श्रुति नाल्लाप्पा द्वारा निर्मित इस फिल्म में माधवन और श्रद्धा श्रीनाथ की मुख्य भूमिकाएं हैं।

    कुली नंबर 1 (हिन्दी)

    कुली नंबर 1 (हिन्दी)

    प्रीमियर 25 दिसंबर

    कुली नंबर 1 एक फैमिली कॉमेडी है, जिसका निर्देशन कॉमेडी के किंग डेविड धवन ने किया है। इस फिल्म में वरुण धवन, सारा अली खान, परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव आदि ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। इसके प्रोड्यूसर हैं वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख।

    लॉकडाउन के बाद कैटरीना कैफ ने की फिल्म शूटिंग पर वापसी, सेट से शेयर की प्यारी सी तस्वीर

    English summary
    Amazon Prime Video is all set to premiere nine movies across five Indian languages directly on its service.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X