For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक तीर कई शिकार..जानिए के के मेनन ने क्या कहा!

    |

    बॉलीवुड में काफी सितारें ऐसे हैं, जिन्हें सुपरस्टार का तमगा नहीं, एक्टर कहलाना ज्यादा पसंद है। केके मेनन भी उन्हीं एक्टरों में से हैं। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर केके मेनन का कहना है कि किसी फिल्म को प्रसिद्धि के लिए विवाद की जरूरत नहीं होती है। यदि फिल्म अच्छी हो तो उसे दर्शक अपने आप मिल जाते हैं।

    गौरतलब है कि, इस शुकवार को रिलीज हुई फिल्म रहस्य में केके मेनन ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जिसके लिए उन्हें काफी तारीफ मिल रही है। फिल्म कथित तौर पर आरूषि तलवार हत्याकांड पर आधारित है, जिस वजह से फिल्म विवादों में आई थी। वहीं, इसके पहले आई फिल्म हैदर में भी मेनन की भूमिका काफी दमदार रही थी। और हैदर भी कितने दिनों तक विवाद के घेरे में रही थी, यह बताने की जरूरत नहीं।

    हालांकि केके मेनन का कहना है कि दर्शक जुटाने के लिए फिल्म को वाद-विवाद पैदा करने की जरूरत नहीं है। मेरे ख्याल से यह बहुत ही गलत सोच है। मुझे नहीं लगता कि एक फिल्म को मशहूर होने के लिए विवाद की जरूरत है। फिल्म अपनी खुद की काबिलयत पर चलनी चाहिए।

    पढ़ें- फिल्म रिव्यू,'रहस्य'

    अब यह बयान देकर मेनन कितनों पर निशाना साध रहे हैं, यह तो पता नहीं। लेकिन हां, यदि फिल्मों की लिस्ट देंखे तो, पिछले कई महीने से रिलीज होने वाली महत्वपूर्ण फिल्में रिलीज से पहले ही विवादित हो जाती है। और कहीं न कहीं इसका फायदा उन्हें बॉक्स ऑफिस पर मिलता है।

    केके मेनन का मानना है कि यदि आपकी फिल्म बेहतरीन है तो दर्शक इसे पसंद करेंगे। बाकी कंट्रोवर्सी फिल्म चर्चित तो हो जाती है, लेकिन दर्शकों के दिलों को जीत नहीं पाती।

    English summary
    The industry is all about money. It has nothing to do with talent and calibre,'says Kay Kay Menon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X