For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैसेंजर ऑफ गॉड' पर बढ़ा विवाद, धरने पर सिख संगठन

    |

    डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम की फिल्म 'मैसेंजर ऑफ गॉड'(एमएसजी) पर कांट्रोवर्सी की पकड़ मजबूत हुए जा रही है। आपको बता दें, 16 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘एमएसजी' के शहर में फ्लैक्स लगाने के मामले से पैदा हुआ तनाव बरकरार है। फिल्म की पोस्टर्स हटाने को लेकर शहर के कुछ सिख श्रद्धालुओं ने वाल्मीकि चौक में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है।

    आपको बता दें, शुरूआत से ही इस फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म पर ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट फेडरेशन व अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह ने सरकार से प्रतिबंध लगाने की मांग की है। ज्ञानी गुरबचन सिंह के अनुसार राम रहीम द्वारा बनाई गई फिल्म लोगों को गुमराह करने वाली है।

    फिलहाल, क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस ने भी पुलिसकर्मी तैनात कर दिए हैं। वहीं, दूसरी ओर डेरा प्रेमियों ने भी एमएसजी के पोस्टरों की रक्षा के लिए गश्त पर रहने का निर्णय किया है। उधर, सिख नेता गुरसेवक सिंह योगी के नेतृत्व में धरना दे रहे सिखों ने कहा कि जब तक एमएसजी के पोस्टर शहर से नहीं उतरवाए जाते, धरना जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस भी मामले को निपटाने की बजाय फ्लैक्स नहीं उतरवा रही।

    एसएसपी उपिंपदरजीत सिंह घुम्मन ने कहा कि डेरा प्रेमियों व सिखों में पैदा हुए विवाद पर पुलिस की पूरी नजर है। किसी भी व्यक्ति को शांति भंग नहीं करने दी जाएगी।

    English summary
    The two groups indulged in stone pelting over sticking posters of Dera head Gurmeet Ram Rahim Singh's upcoming movie 'Messenger of God'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X