For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दाऊद ने दी बाबा सिद्दीकी को धमकी, तेरी फिल्‍म बनवा दूंगा 'एक था एमएलए'

    |

    मुंबई। सुना है तू मेरे खास आदमी अहमद लंगड़ा को परेशान कर रहा है। समझ जा बाबा वरना अंजाम भुगतना पड़ेगा। वो अपना फिल्‍म डायरेक्‍टर है ना... अरे वही राम गोपाल वर्मा उससे कह के तेरी फिल्‍म बनवा दूंगा, 'एक था एमएलए'। चल अब देख ले तू क्‍या चाहता है। अबतक तो आपको समझ में आ ही गया होगा कि धमकी देने का ये अंदाज किसका होगा। अगर नहीं तो हम आपको बता देते हैं। ये धमकी डी कंपनी का मालिक और अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने महाराष्‍ट्र के सत्‍ताधारी कांग्रेस के एक विधायक बाबा सिद्दीकी को दी है।

    जी हां अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद इब्राहिम आज भले ही भारत की सरजंमी से काफी दूर बैठा हो मगर उसकी दहशत अभी भी देश में बरकरार है। उसकी धमकी के बाद आम आदमी तो आम आदमी, विधायक और मंत्रियों के भी रौंगटे खड़े हो जाते हैं। इसी क्रम में दाऊद ने कांग्रेसी विधायक बाबा सिद्दीकी को धमकाते हुए कहा कि राम गोपाल वर्मा से बोलकर तुम्हारी फिल्म बनवा दूंगा, 'एक था एमएलए'! महाराष्‍ट्र के दैनिक समाचार पत्र सामना में प्रकाशित खबर की मानें तो दाऊद की धमकी के बाद बाबा सिद्दीकी सीधे मुख्‍यमंत्री के पास पहुंच गये।

    बाबा की आपबीती सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने उनके पूरे परिवार की सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए हैं। सामना में प्रकाशित खबर के मुताबिक मुंबई में जमीन के एक टुकड़े को लेकर बाबा सिद्दीकी और दाऊद के करीबी माने जाने वाले अहमद लंगड़ा के बीच विवाद चल रहा है। इसके बाद छोटा शकील ने बाबा को धमकाया कि वह इस मामले से हट जाए वरना अंजाम ठीक नहीं होगा। बाबा ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अहमद लंगड़ा को गिरफ्तार कर मकोका लगा दिया।

    बताया जाता है कि इसी वजह से दाऊद बाबा से नाराज हो गया। इसके बाद दाऊद ने सीधे बाबा को धमकी दे डाली। दाऊद ने कहा कि "राम गोपाल वर्मा से बोल कर तुम्हारी फिल्म बनवा दूंगा, 'एक था एमएलए'।" पुलिस के आला अधिकारी अंबादास पोटे ने इस बात की पुष्टि भी की है और बाबा सिद्दीकी को सुरक्षा मुहैय्या कराया है। जानकारों का कहना है कि दाऊद ने इस तरह की धमकी इसलिये दी है कि क्‍योंकि राम गोपाल वर्मा ने अंडरवर्ल्ड पर आधारित 'सत्या', 'कंपनी', 'अब तक छप्पन' जैसी कई फिल्में बनाई हैं।

    English summary
    Congress MLA Baba Siddique is on the target of Dawood Ibrahim, who has threatened him "I will ask Ram Gopal Verma to make a movie 'Ek Tha MLA'," Dawood allegedly said on the phone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X