»   » आलिया भट्ट की एक और फिल्म फाइनल...इस नए टैलेंटेड एक्टर के साथ

आलिया भट्ट की एक और फिल्म फाइनल...इस नए टैलेंटेड एक्टर के साथ

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

मेघना गुलजार की अगली फिल्म राजी की आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी गई है। फिल्म में आलिया भट्ट और मसान से डेब्यु करने वाले एक्टर विक्की कौशल लीड रोल में होंगे। रिपोर्ट्स की माने तो हरिंदर सिक्का की किताब कॉलिंग सेहमत पर बेस्ड होगी। फिल्म में आलिया भट्ट और विक्की कौशल लीड रोल में हैं।खबरों की माने तो आलिया भट्ट और विक्की कौशल अपने किरदार के लिए वर्कशॉप भी शुरू कर चुके हैं।

फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने दोनों के लिए वर्कशॉप रखा ताकि वो एक फिल्म के किरदार में पूरी तरह खुद को ढाल सकें। ये असल में कश्मीरी लड़की की कहानी है जिसकी शादी पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से होती है। विक्की भी अपने लहजे को किरदार की जरूरत के अनुसार ढालने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं।

confirmed-alia-bhatt-and-vicky-kaushal-in-meghna-gulzar-raazi

वैसे पिछले आलिया भट्ट ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके साथ आज की तारीख में हर डायरेक्टर काम करना चाहता है। वो अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत 24 साल की उम्र में काफी ऊंचाई पर पहुंच चुकी हैं। वहीं विक्की कौशल अपनी पहली फिल्म मसान में साबित कर चुके हैं कि वो कितने शानदार एक्टर हैं।

confirmed-alia-bhatt-and-vicky-kaushal-in-meghna-gulzar-raazi

साथ ही फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं इसलिए फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। आलिया भट्ट की अगली फिल्म रणबीर कपूर के साथ ड्रैगन होगी जिसमें अमिताभ बच्चन भी पहली बार रणबीर-आलिया के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

English summary
Confirmed Alia Bhatt and Vicky Kaushal in Meghna Gulzar Raazi,

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi