For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कमांडो' के 8 साल पूरे: कमांडो 4 से नई डिटेल, फिल्ममेकर ने दी बड़ी खुशखबरी!

    |

    विद्युत् जामवाल, पूजा चोपड़ा और जयदीप अहलावत अभिनीत 'कमांडो' की रिलीज़ से पहले ही, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने कम से कम तीन कमांडो फिल्म श्रृंखला के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया था। चूंकि, फिल्म श्रृंखला की पहली किस्त 'कमांडो' ने आज रिलीज़ के 8 साल पूरे कर लिए है, ऐसे में विपुल शाह ने सफल फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त बनाने में अपनी खुशी व्यक्त की है।

    विपुल शाह ने कमांडो पर काम करने से जुड़ी पुरानी यादों साझा करते हुए बताया,"जब मैंने विद्युत का पहला ऑडिशन टेप देखा, तो हम फिल्म 'फोर्स' के लिए एक विलेन की तलाश कर रहे थे। टेप को देखने के बाद ही, मैंने तय कर लिया था कि हम उन्हें बतौर विलेन 'फोर्स' में कास्ट करेंगे, लेकिन हम वास्तव में उन्हें एक एक्शन हीरो बनाएंगे क्योंकि वह अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली है।

    यह तब से एक शानदार सफ़र रहा है। 'कमांडो' की शूटिंग करना एक बहुत बड़ी चुनौती थी क्योंकि हम एक एक्शन फिल्म बनाना चाहते थे और एक्शन फिल्मों के लिए हमेशा बजट की आवश्यकता होती है। हम हिमाचल प्रदेश के जंगलों में शूटिंग करना चाहते थे। इस फ़िल्म को अंजाम देना एक मुश्किल काम था।

    कमांडो 4 पर विपुल शाह

    कमांडो 4 पर विपुल शाह

    एक पार्टनर के रूप में रिलायंस के आने से पहले, मैंने लगभग एक साल तक फिल्म पर काम किया था और हमने उस समय तय कर लिया था कि हम कम से कम 3 कमांडो फिल्मों के साथ आगे बढ़ेंगे और मुझे खुशी है कि अब हम चौथी के साथ आगे बढ़ने जा रहे हैं इसलिए लक्ष्य अच्छी तरह से हासिल किया गया है।

    फ्रेंचाइजी को एक नए स्तर पर ले जा रहे हैं

    फ्रेंचाइजी को एक नए स्तर पर ले जा रहे हैं

    इस पूरी प्रक्रिया में रिलायंस के दो लोग बहुत महत्वपूर्ण थे - प्रीति सहानी और शिबाशीष सरकार जिन्होंने इसे संभव बनाया। यह हम सभी के बीच एक अच्छा टीम एफर्ट था और हमें खुशी है कि हम 'कमांडो 4' के बारे में बात कर रहे हैं और फ्रेंचाइजी को एक नए स्तर पर ले जा रहे हैं।"

    खलनायक के रूप में दिखाया

    खलनायक के रूप में दिखाया

    "साथ ही, इस फिल्म में जयदीप अहलावत को एक दिलचस्प खलनायक के रूप में दिखाया गया था, जिन्हें हमने हाल ही में कुछ शानदार अभिनय करते देखा है। वह विद्युत के लिए इतना खतरनाक विरोधी बन गए कि उन दोनों ने पर्दे को जीवंत कर दिया और यही नहीं, फिल्म में नवोदित पूजा चोपड़ा थी और संगीत निर्देशक मन्नन शाह ने दिया था।

    चुनौतीपूर्ण लेकिन बहुत मजेदार

    चुनौतीपूर्ण लेकिन बहुत मजेदार

    वही, फिल्म के प्रमुख एलिमेंट में से एक जिसने इसे आवश्यक लुक दिया, वह मेरे डीओपी - सेजल शाह थे। जिस तरह से फिल्म दिखती है और जिस तरह का पैमाना फ़िल्म ने हासिल किया है, उसके लिए मैं उन्हें बहुत बड़ा श्रेय देता हूं। इसलिए कुल मिलाकर हमारे पास एक शानदार टीम और दमदार वातावरण था जिसमें हमने फिल्म की शूटिंग की थी। यह वास्तव में चुनौतीपूर्ण लेकिन बहुत मजेदार था और जो स्क्रीन पर भी नज़र आता है,"सफल निर्माता ने साझा किया।

    2 प्रोजेक्ट

    2 प्रोजेक्ट

    विपुल शाह वर्तमान में दो महत्वाकांक्षी और कॉन्ट्रास्टिंग प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम कर रहे हैं - एक मेडिकल थ्रिलर जिसका शीर्षक 'ह्यूमन' (वेब ​​शो) है और दूसरी 'सनक' (फिल्म) है, जबकि 'ह्यूमन' एक इमोशनल ड्रामा है जो ह्यूमन ड्रग टेस्टिंग के बारे में है और 'सनक' एक इंटेंस, इमोशनल, एक्शन फिल्म है।

    लीजा हेडन ने शेयर की बोल्ड बिकिनी फोटो, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बोलीं, 'घबरा रही हूं'

    Read more about: commando कमांडो
    English summary
    Commando film 8 years complete: Vipul Amrutlal Shah gives new details from Commando 4
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X