For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Code Name Tiranga: परिणीति चोपड़ा ने देश के सैनिकों को समर्पित की अपनी फिल्म, कहा- 'गर्व और सम्मान की बात है'

    By Filmibeat Desk
    |

    वर्सेटाइल एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पहली बार एक्शन से भरपूर फ़िल्म 'कोड नेम तिरंगा' में काम कर रही हैं। इस फ़िल्म में परिणीति एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं, जिन्हें भारत को बचाने के लिए एक बेहद जोखिम भरे मिशन की जिम्मेदारी दी जाती है। उन्होंने इस शानदार और दर्शकों को अपनी सीट पर बांधे रखने वाली थ्रिलर फ़िल्म को 'भारत की रक्षा करने वाले सभी गुमनाम नायकों' को डेडिकेट किया है,

    जिनमें हमारे बहादुर सैनिकों के साथ-साथ अपनी जान जोखिम में डालकर देश की हिफाज़त करने वाले दिलेर व साहसी जासूस शामिल हैं।

    ब्रह्मास्त्र में Alia Bhatt से तुलना होने पर Mouni Roy ने दिया जवाब, बोलीं 'मेहनत रंग लाई'ब्रह्मास्त्र में Alia Bhatt से तुलना होने पर Mouni Roy ने दिया जवाब, बोलीं 'मेहनत रंग लाई'

    परी कहती हैं, "कोड नाम तिरंगा हमारे बहादुर सैनिकों, हमारे साहसी एजेंटों और भारत की हिफाज़त करने वाले उन सभी गुमनाम रक्षकों को समर्पित है, जिन्होंने हमारे देश की हिफाज़त के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया! मुझे तो हमेशा से ही इस तरह के बहादुर लोगों से बेहद लगाव रहा है।"

    parineeti chopra

    वे आगे कहती हैं, "मेरे लिए तो ऐसे फ़िल्म में काम करना बड़े गर्व और सम्मान की बात है, जिसके जरिए मुझे अपने देश के इन सभी वारियर्स के प्रति आभार जताने का मौका मिला है।

    उनकी जिंदगी से हमें एक बेहतर इंसान बनने की प्रेरणा मिलती है और हम सभी उनकी दिलेरी और बहादुरी के लिए उनके कर्जदार हैं, जिन्होंने अनगिनत बार हमारे देश की हिफाज़त की है।"

    परी इस फ़िल्म में मशहूर एक्टर-सिंगर हार्डी संधू के साथ नजर आने वाली हैं। उन्होंने बताया कि रिभु दासगुप्ता के डायरेक्शन में बनी फ़िल्म 'कोड नेम तिरंगा' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

    English summary
    Code Name Tiranga: Parineeti Chopra dedicated her film to the soldiers of the country. Her statement goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X