For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एनसीबी के दुर्भावनापूर्ण छापे को लेकर उद्धव ठाकरे पीएम मोदी को लिखेंगे पत्र, एसआईटी जांच की मांग!

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के बाद से जैसे ही ड्रग्स का मामला उठा है वो लगातार चल रहा है और इस लिस्ट में अब तक कई सितारे शामिल हो चुके हैं। सेलेब्स को एनसीबी के द्वारा लगातार कंट्रोल किया जा रहा है और वक्त शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामला सुर्खियों में है। आर्यन खान इस वक्त जेल में हैं। अब इस मामले को लेकल महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे सामने आए हैं..

    अनन्या पांडे के सपोर्ट में आया ये सितारा, फूलों के साथ पहुंचा अभिनेत्री के घर!अनन्या पांडे के सपोर्ट में आया ये सितारा, फूलों के साथ पहुंचा अभिनेत्री के घर!

    उन्होने बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और अन्य केंद्रीय एजेंसियों की दुर्भावनापूर्ण कार्रवाइयों के बारे में चिंता जताई है। यही नहीं.. उन्होने इन पूरे मामलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने का मन बनाया है।

    दरअसल उद्धव ठाकरे का कहना है कि इस तरह से लगातार सितारों को टारगेट करने से मुंबई की अर्थव्यवस्था पर असर पड़ेगा। दरअसल आर्यन खान का पूरा मामला इस वक्त राजनीतिक हो चुका है..

     एनसीबी के दुर्भावनापूर्ण छापे

    एनसीबी के दुर्भावनापूर्ण छापे

    कई नेता इसपर अपने बयान दे रहे हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल से मुलाकात की है। इस मुलाकात में इन लोगों ने एनसीबी के दुर्भावनापूर्ण छापे और जबरन वसूली रैकेट को लेकर बात की है। उनका कहना है कि इस वक्त बॉलीवुड सितारों से जबरन वसूली मामला सामने आया है।

    सीएम से बात की है

    सीएम से बात की है

    इन नेताओं ने सीएम से बात की है और कहा कि जबरन वसूली कर रहे रैकेट के लिए एक स्पेशल टीम गठित होनी चाहिए और इनके खिलाफ एसएआईटी से जांच की मांग की।

    बॉलीवुड ही ऐसा उद्योग है

    बॉलीवुड ही ऐसा उद्योग है

    इस पूरे मामले में सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि.. "हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड ही ऐसा उद्योग है जो कि पूरी दुनिया का मनोरंजन करता है। ये न केवल हमारी संस्कृति को फैलाता है बल्कि रोजगार भी पैदा करता है।''

    गिरफ्तार किया था

    गिरफ्तार किया था

    आर्यन खान की बात करें तो उनको एनसीबी ने क्रूज पार्टी के दौरान उनको गिरफ्तार किया था और उनका कहना था कि आर्यन के पास से ड्रग्स मिली है।

    एनसीबी ने जांच के लिए बुलाया

    एनसीबी ने जांच के लिए बुलाया

    इसके बाद लगातार कई तथ्य इसपर सामने आए हैं। आर्यन के केस के बाद अभिनेत्री अनन्या पांडे का नाम इसपर सामने आया था और उनको एनसीबी ने जांच के लिए बुलाया था।

    English summary
    Maharashtra CM Uddhav Thackeray thinking to write a letter to PM Narendra Modi on NCB 'harassment' of celebrities. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X