For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CINTAA ने आलोक नाथ को भेजा नोटिस, विंटा नंदा ने लगाया है रेप का गंभीर आरोप

    |

    #MeToo कैंपेन के चलते एक के बाद एक बड़े बड़े नाम सामने आ रहें है। हाल ही में एक फेमस टीवी शो 'तारा' की प्रोड्यूसर विंटा नंदा ने अभिनेता आलोक नाथ पर सैक्सुल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया है जिसके बाद से कई लोगों चौंक गए है। आलोक नाथ की एक पूज्य बापू जी वाली छवि के बाद इस तरह के आरोपों ने लोगों को काफी ज्यादा हैरत में डाल दिया है। बता दें कि इस आरोप के जगजाहिर होने के बाद CINTAA एक बार फिर से एक्शन में आ गया है..

    MeToo: दिखने लगा असर, मुंबई फिल्म फेस्टिवल से बाहर हुई रजत कपूर की फिल्मMeToo: दिखने लगा असर, मुंबई फिल्म फेस्टिवल से बाहर हुई रजत कपूर की फिल्म

    उसने विंटा नंदा से कहा कि आलोक नाथ को यहां से शो-कॉज नोटिस भेजा गया है। इसके अलावा CINTAA के ग्जीक्यूटिव मेंबर ने इस मामले में विंटा नंदा से माफी भी मांगी है।

    गौरतलब है कि विंटा नंदा ने आलोक नाथ के बारे में कहा था कि मुझे बेहोशी वाला ड्रिंक पिलाया गया था और मुझे बस इतना याद है कि मेरे मुंह में और शराब डाली जा रही थी। और मेरा रेप किया गया।

    अगली दोपहर जब मैं उठी तो मुझे बहुत दर्द हो रहा था। मेरा केवल रेप ही नहीं हुआ था, मुझे मेरे घर में लाकर मुझे मारा पीटा गया था। मैं अपने बिस्तर से उठ भी नहीं पा रही थी।

    बता दें कि इस मामले में जब आलोक नाथ से पूछा गया तो उन्होने कहा कि उनके साथ किसी और ने रेप किया होगा, मैने नहीं किया।

    English summary
    CINTAA send a show couse notice to Alok nath. producer vinta nanda accused him for sexual harassment.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X