For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    22 घंटे एक सिगरेट और शर्लिन न्यूड..

    |

    अपने आप को सेक्स क्रांतिकारी कहने वाली अभिनेत्री शर्लिन ने अपनी बेबाकी का राज आखिरकार बता ही दिया कि वह किसकी मदद से अपने आप को न्यूड रखती है। फिल्म कामासूत्र की शूटिंग के लिए शर्लिन पूरे 22 घंटे तक नेकड रही हैं, जिसमें उनकी मदद की सिगरेट ने।

    सिगरेट पीने की वजह से ना उन्हें ठंड लगी और ना ही उन्हें शर्म महसूस हुईं। शर्लिन के न्यूड सींस में पूरे शरीर पर पेंट पोता हुआ था। यह बार-बार तो हो नहीं सकता है इसलिए शर्लिन को पूरे 22 घंटों तक बिना कपड़ों के रहना पड़ा। इस बात की जानकारी खुद शर्लिन ने दी है।

    मालूम हो कि ट्विटर क्वीन के रूप में विख्यात शर्लिन चोपड़ा इस समय रूपेश प़ाल की फिल्म कामासूत्र 3d में लीड रोल कर रही हैं। फिल्म हिंदी और अंग्रेजी दोनों में बन रही हैं। फिल्म में शर्लिन के बहुत सारे न्यूड सीन हैं। शर्लिन चोपड़ा के लिए न्यूड होना कोई बड़ी बात नहीं हैं। वो पहले भी कई बार ट्विटर पर न्यूड हो चुकी हैं। शर्लिन की इस बेबाकी के कारण उन्हें कई बार ट्विटर बैन कर भी चुका है।

    शर्लिन की इस बेबाकी पर महिला संगठन एकदम से उबल गया है। उसने शर्लिन को बजारू तक कह डाला है। महिला संगठनों ने कहा है कि शर्लिन जैसे लोगों के कारण कला औऱ कलाकार दोनों का नाम खराब हो रहा है। शर्लिन को तुरंत प्रतिबंधित कर देना चाहिए। लेकिन अब सिगरेट वाली बात कहकर शर्लिन ने अपनी ही लगायी आग मे घी का काम किया है।

    English summary
    Cigarettes helped Sherlyn Chopra stay naked for 22 hours while shooting for the erotic movie Kamasutra 3D.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X