India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    47 सालों बाद चुपके चुपके रीमेक कंफर्म, राजकुमार राव - विकी कौशल होंगे धर्मेंद्र - अमिताभ बच्चन?

    |

    प्रोड्यूसर और टीसीरीज़ फिल्म्स के मालिक भूषण कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चुपके चुपके रीमेक कंफर्म किया है। गौरतलब है कि इस फिल्म की चर्चा काफी सालों से है और अब भूषण कुमार ने खुद कंफर्म किया है कि इस फिल्म पर काम चल रहा है। हालांकि, इससे ज़्यादा उन्होंने कोई जानकारी बाहर नहीं आने दी है।

    भूषण कुमार का कहना है कि चुपके चुपके एक महान फिल्म है और इसका रीमेक बनाने के लिए बहुत सावधानी बरतनी होगी क्योंकि दर्शकों के लिए इस फिल्म का अनुभव खराब नहीं किया जा सकता है। ये फिल्म रीमेक करना एक बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है और इसलिए फिल्म के रीमेक में समय लग रहा है।

    चुपके चुपके एक शानदार कॉमेडी फिल्म थी जिसे ऋषिकेष मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म आज भी दर्शकों को उतना ही गुदगुदाती है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शर्मिला टैगोर मुख्य भूमिकाओं में थे। अब देखना है कि इस फिल्म के रीमेक में कौन कौन कास्ट होता है।

    राजकुमार राव होंगे धर्मेंद्र?

    राजकुमार राव होंगे धर्मेंद्र?

    इस फिल्म की चर्चा पिछले दो सालों से हो रही है और जब से इस फिल्म की रिपोर्ट्स बाहर आई हैं तब से फिल्म की कास्ट के बारे में भी चर्चा हुई है। राजकुमार राव ने कुछ इंटरव्यू में ये कंफर्म किया था कि फिल्म में वो धर्मेंद्र की भूमिका निभाएंगे जबकि उनका अमिताभ बच्चन ढूंढा जा रहा है। हालांकि, भूषण कुमार ने फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

    विकी कौशल होंगे धर्मेंद्र

    विकी कौशल होंगे धर्मेंद्र

    जहां राजकुमार राव का नाम फिल्म में धर्मेंद्र के किरदार से जोड़ा गया था वहीं माना जा रहा था कि फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार के लिए विकी कौशल को अप्रोच किया गया था। अब विकी ने फिल्म को हां बोला है या फिर वो इस फिल्म को हां बोलेंगे या नहीं, इसके लिए तो फिलहाल थोड़ा इंतज़ार और करना होगा।

    47 सालों पुरानी है फिल्म

    47 सालों पुरानी है फिल्म

    चुपके चुपके ऋषिकेश मुखर्जी की उन चुनिंदा फिल्मों में से हैं जिसे देखकर न आप कभी बोर होंगे। न ही कभी हंसना कम करेंगे। इसके अलावा ये फिल्म सिचुएशनल कॉमेडी का बेहतरीन नमूना थी जहां कोई कॉमेडी करता नहीं था पर प्यारे, सुलेखा, वसुधा, जीजाजी के साथ जो कुछ जीवन में घट रहा था, वही कॉमेडी हो जाता था। आइये याद करते हैं इस फिल्म से जुड़े कुछ बेहद मज़ेदार सीन। फिल्म को टीसीरीज़ के साथ लव रंजन प्रोड्यूस कर रहे हैं और वो इसे खुद ही लिखना चाहते हैं।

    रीमेक फिल्मों का इतिहास

    रीमेक फिल्मों का इतिहास

    गौरतलब है कि बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का इतिहास काफी अच्छा नहीं रहा है। बॉलीवुड में पहले भी हिंदी फिल्मों के रीमेक बन चुके हैं। और इनका स्कोर हमेशा 50 प्रतिशत रहा है। यानि कि फिल्म के हिट और फ्लॉप होने का चांस बराबर का रहता है। जहां बोल बच्चन अमोल पालेकर की गोलमाल का हिट रीमेक थी वहीं अजय देवगन की हिम्मतवाला और सूरज पंचोली की हीरो, इन्हीं नाम की फिल्मों का फ्लॉप रीमेक थीं।

    अटक गई रीमेक फिल्में

    अटक गई रीमेक फिल्में

    गौरतलब है कि रीमेक करना इतना आसान भी नहीं है। बॉलीवुड में कई रीमेक फिल्में अनाउंस तो हुई लेकिन बन नहीं पाईं। वहीं कई फिल्मों के रीमेक पर काम शुरू हुआ लेकिन वो कभी अनाउंस नहीं हो पाईं। इनमें ऐश्वर्या राय के साथ रात और दिन रीमेक, आयुष्मान खुराना के साथ छोटी सी बात रीमेक, दीपिका पादुकोण के साथ वो कौन थी रीमेक, श्रद्धा कपूर के साथ चालबाज़ रीमेक शामिल हैं।

    शानदार कॉमिक टाईमिंग के लिए रखी जाती है याद

    शानदार कॉमिक टाईमिंग के लिए रखी जाती है याद

    ऋषिकेश मुखर्जी की मशहूर फिल्म चुपके चुपके 11 अप्रैल 1975 को रिलीज़ हुई थी और फिल्म की रिलीज़ को 47 साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म की शूटिंग जहां हुई थी वो इस समय अमिताभ बच्चन का बंगला है जलसा। अमिताभ बच्चन ने ये घर खरीद कर इसे वापस बनवाया था। उस समय ये प्रोड्यूसर रमेश सिप्पी का बंगला था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की कॉमिक टाईमिंग की तारीफ की जाती है और कॉमिक टाईमिंग में लव रंजन को महारत हासिल है।

    भूषण कुमार ने बताया है कि फिलहाल लव रंजन अपनी रणबीर कपूर - श्रद्धा कपूर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और उस फिल्म के पूरा होते ही वो चुपके चुपके रीमेक पर काम करना शुरू कर देंगे। बस थोड़ा इंतज़ार और।

    English summary
    Bhushan Kumar in an interview confirmed Chupke Chupke remake. Will Rajkummar Rao and Vicky Kaushal reprise Dharmendra and Amitabh Bachchan's roles.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X