For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चुप टीज़र: दुलकर सलमान और सनी देओल स्टारर आर बाल्की की साइकोलॉडिकल थ्रिलर, पहली झलक है काफी दिलचस्प

    |

    आर बाल्की के निर्देशन में बनी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ दि आर्टिस्ट' का टीजर रिलीज किया गया है। फिल्म में दुलकर सलमान, सनी देओल, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी मुख्य किरदारों में हैं। बता दें, यह फिल्म गुरु दत्त को समर्पित है। लिहाजा, 9 जुलाई को गुरु दत्त की बर्थ एनिवर्सरी पर इसका टीजर रिलीज किया गया है।

    टीजर की शुरुआत दुलकर सलमान से होती है। वो गुरु दत्त की फिल्म 'कागज के फूल' का गाना 'वक्त ने किया क्या हसीं सितम' की ट्यून पर 'हैपी बर्थडे' गा रहे हैं और साथ में न्यूजपेपर की कतरन से फूल बनाते नजर आ रहे हैं। वहीं, इसके बाद श्रेया धनवंतरी और सनी देओल की झलक भी दिखती है।

    अक्षय कुमार ने लंदन में शुरु की अपनी अगली फिल्म की शूटिंग, फर्स्ट लुक आया सामने, 2023 में होगी रिलीजअक्षय कुमार ने लंदन में शुरु की अपनी अगली फिल्म की शूटिंग, फर्स्ट लुक आया सामने, 2023 में होगी रिलीज

    कोई शक नहीं कि फिल्म का टीजर बेहद दिलचस्प है। टीज़र के बारे में बात करते हुए, आर बाल्की कहते हैं, "गुरु दत्त की कागज़ के फूल उन कई फ़िल्मों में से एक है जिन्हें आज क्लासिक रूप में देखा जाता है। लेकिन रिलीज़ होने पर इसकी कड़ी आलोचना की गई। क्या हमें किसी कलाकार के काम के प्रति अधिक संवेदनशील होना चाहिए या.. कलाकारों को उनके काम के बारे में जो लिखा जा रहा है, उसके प्रति कम संवेदनशील होना चाहिए?"

    chup-teaser-dulquer-salmaan-and-sunny-deol-in-r-balki-s-psychological-thriller-an-ode-to-guru-dutt

    यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और गौरी शिंदे, होप फिल्ममेकर्स और पेन स्टूडियो द्वारा निर्मित है। मूल कहानी आर बाल्की की है, पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक से लेखक बने राजा सेन और ऋषि विरमानी द्वारा सह-लिखित हैं। डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) फिल्म प्रस्तुत कर रहे हैं और दुनिया भर में वितरण पेन मरुधर द्वारा किया जाएगा।

    गुरु दत्त की बात करें तो उन्होंने बतौर डायरेक्टर, राइटर, एक्टर, प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर फिल्म इंडस्ट्री में अपना अहम योगदान दिया है, जिसे आज भी याद किया जाता है। साल 1959 में आई उनकी फिल्म 'कागज के फूल' को आज भले कल्ट क्लासिक माना जाता है, लेकिन उस वक्त फिल्म फ्लॉप रही थी और गुरु दत्त को आर्थिक तौर पर इसका भारी नुकसान उठाना पड़ा था। कहा जाता है कि इसके बाद वो बुरी तरह टूट गए थे और डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। 10 अक्टूबर 1964 को महज 39 की उम्र में उनका निधन हो गया था।

    English summary
    R Balki’s psychological thriller Chup: Revenge of the artist teaser is out now starring Dulquer Salmaan, Sunny Deol, Pooja Bhatt and Shreya Dhanwanthary.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X