For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपने 'पिता' की फिल्म चुप देख कर रोने लगे बेटे राजवीर, पिता ने लगाया गले, लोगों ने पूछा-इतनी बुरी लगी

    |

    बॅालीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप रिलीज हो चुकी है । लेकिन इस फिल्म के रिलीज से पहले एक खास स्क्रीनिंग रखी गई । इस दौरान सनी देओल अपने दोनों बेटों के साथ फिल्म देखने पहुंचे । करण देओल को कई दफा कैमरे के सामने देखा गया है, लेकिन बेटे राजवीर देओल के लिए बहुत कम ऐसा मौका आता है जब वो मीडिया के सामने नजर आते हैं ।

    इस बीच इसी स्क्रीनिंग से जुड़ा एक वीडियो सामने आ रहा है जहां पर वह अपने छोटे बेटे राजवीर को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं । उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां पर फिल्म देखने के बाद जब सनी देओल अपने बेटों के साथ बाहर निकलते हैं तो राजवीर अपने पिता को गले लगाकर रोने लगते हैं, हालांकि इस वीडियो पर कई लोगों ने रिएक्शन देते हुए पिता और बेटे के बीच के रिश्ते की तारीफ की है, वहीं कई लोगों ने मजाक उड़ाते हुए कहा है कि क्या यह फिल्म इतनी बुरी लगी जो बेटा रोने लगा ।

    बता दें कि ऐसे बहुत कम मौका आता है जब सनी देओल के परिवार और बेटों को देखने मिलता है। काफी समय पहले जब सनी देओल की पत्नी कैमरे में कैद हुई थीं, तो इसे काफी देखा गया था । वहीं जब भी सनी और उनकी मां की तस्वीर सामने आती है तो फिर से देओल परिवार में रिश्तों की ताजगी और प्रेम भाव देखने को मिलता है।

    सनी देओल का यह वीडियो voompla पर देखा जा सकता है। ज्ञात हो कि सनी की फिल्म चुप रिलीज होकर एडवांस बुकिंग पर अच्छा बिजनेस कर चुकी है, ऐसे में पहले ओपनिंग कमाई अच्छी होने की आशा की जा रही है। फिलहाल चलिए आप यहां इस वीडियो को पर नजर डालिए जहां, बाप बेटे के बीच का प्यार जग जाहिर हो रहा है।

    English summary
    Chup release sunny deol son Rajveer crying after watching movie video viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X