For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Me Too से हर कोई एक्सपोज हो रहा था, साजिद खान का नाम सुनकर मैं चौंक गया

    |

    पिछले साल मी टू मूवमेंट के जरिए बॅालीवुड के कई ऐसे नाम सामने आए जिसने सभी को चौंका दिया। खबरों का आलाम ऐसा था कि पता नहीं कब किस स्टार का नाम मी टू से जुड़ जाए। इसके चलते कई ऐसे निर्देशक और कलाकारों को अपने काम बंद करने पड़े जो मी टू के आरोप से घिरे हुए थे।

    कई स्टार्स ने मी टू से जुड़े लोगों के साथ काम करने से भी इंकार कर दिया। ऐसा ही एक लोकप्रिय नाम रहा है फिल्ममेकर साजिद खान का।

    साजिद खान पर जैसे यौन शोषण का आरोप लगा उन्हें इसका भुगतान करते हुए हाउसफुल 4 की शूटिंग को बीच में छोड़ना पड़ा।लंबे समय बाद इस पर साजिद के अच्छे दोस्त और हाउसफुल के कलाकार चंकी पांडे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही साजिद का समर्थन भी किया है।

    साजिद के लिए लगा बुरा

    साजिद के लिए लगा बुरा

    साजिद खान का समर्थन करते हुए चंकी पांडे ने एक वेबसाइट से बातचीत मेंकहा है कि उन पर ऐसे आरोप चौंकाने वाले थे। जब उन पर आरोप लगे तो निर्माताओं पर काफी दबाव था। उन्हें फिल्म से हटाया जाए। फिल्म से हटाए जाने के बाद साजिद के लिए हमें काफी बुरा लगा।

    मी टू का एक सीजन चल रहा था

    मी टू का एक सीजन चल रहा था

    वह आगे बताते हैं कि मैं साजिद को बचपन से जानता हूं। उन पर लगे आरोप से हम सभी हैरान थे। एक मी टू का सीजन चल रहा था। कई लोग एक्सपोज हो रहे थे। इस पर मुझे काफी बुरा लगा कि हमारे पास कोई भी रास्ता नहीं था।

    काफी दबाव था उन्हें हटाने का

    काफी दबाव था उन्हें हटाने का

    चंकी पांडे ने आगे कहा कि जब निर्माताओं ने उन्हें हटाने का दबाव बना दिया तो फरहाद सामजी को हाउसफुल 4 का डायरेक्टर बनाने का फैसला लिया गया। उन पर ये जिम्मेदारी सौंपी गई।

    लोगों से मिलना शुरू

    लोगों से मिलना शुरू

    हाउसफुल का जिक्र करते हुए चंकी पांडे ने कहा कि इस पूरे मामले को सुलझाने का काम निर्माता साजिद नाडियाडवाला को जाता है। बता दें कि बीते साल मी टू का आरोप लगने के बाद साजिद मीडिया के सामने नहीं आ रहे थे। अब उन्होंने लोगों से मिलना शुरू किया है।

    बैक टू बैक कई फिल्में

    बैक टू बैक कई फिल्में

    रही बात चंकी पांडे की तो हाल ही में वह प्रभास की साहो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनका काम पसंद किया गया। बहुत जल्द वह संजय दत्त के साथ प्रस्थानम में दिखाई देंगे। इसके बाद हाउसफुल 4 का हिस्सा होंगे। बिग बॅास 13 को लेकर भी चंकी पांडे का नाम चर्चा में है।

    English summary
    chunky Pandey support director Sajid Khan over me Too allegation, here read news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X