For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज्योति-चित्रांगदा का हुआ तलाक, जोरावर मां के पास

    |
    बॉलीवुड और बॉलीवुड को पसंद करने वाले लोग अभी सुपरस्टार रितिक रोशन और उनकी बीवी सुजैन खान के तलाक के दर्द से अभी उबर नहीं पाये हैं कि एक और सिने हस्ती के तलाक की खबर ने लोगों को बेचैन कर दिया है।

    यहां बात हो रही है सेक्सी हसीना चित्रांगदा सिंह और उनके पति गोल्फर ज्योति रंधावा की, जिन्होंने पिछले साल ही कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन किया था जिसे अब जाकर अधिकारिक मंजूरी मिल गयी है।

    तो क्या तलाकशुदाओं की पसंद बन गये हैं मोदी?

    जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक चित्रांगदा और ज्योति की आपसी सहमति से तलाक हुआ है और चूंकि दोनों का 5 साल का बेटा जोरावर जो कि अभी बहुत छोटा है, उसकी कस्टडी कोर्ट ने उसकी मां चित्रांगदा को सौंपी है। 13 साल पुराने शादी का रिश्ता का यूं टूटना हर किसी के लिए दुखद है। कहा जा रहा है कि दोनों के तलाक की वजह चित्रांगदा का फिल्मों में सक्रिय होना है।

    <strong>क्या वजहें हो सकती हैं चित्रांगदा के तलाक की!</strong>क्या वजहें हो सकती हैं चित्रांगदा के तलाक की!

    फिल्मों के चक्कर में चित्रांगदा सिंह कि पर्सनल जिंदगी काफी उलझ गयी थीं जिसकी वजह से दोनों में झगड़े शुरू हो गये थे और जब झगड़ा काफी बढ़ गया तो दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया। हालांकि इस मसले पर दोनों ही लोगों ने मीडिया में ना तो कोई बयान दिया है और ना ही कभी अपने पर्सनल रिलेशनशिप पर कोई टिप्पणी की है।

    मालूम हो कि मई 2013 में ही दोनों ने तलाक की अर्जी दी थी, जिसके बारे में मीडिया में खबर आयी थी लेकिन तब दोनों ने ही इस बात को दबाने की कोशिश की थी। चित्रांगदा ने कहा कि वह अपने पति और बेटे के साथ काफी खुश हैं लोग क्यों उनके वैवाहिक जीवन को तोड़ने में लगे हैं लेकिन अब सब साफ हो गया है कि दोनों का वैवाहिक जीवन कब का खत्म हो गया था।

    English summary
    Chitrangada Singh and her golfer husband Jyoti Randhawa have officially been granted divorce by a Gurgaon family court.The couple has a five year old son Zorawar Randhawa, whose custody has now been granted to Chitrangada.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X