For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चिरंजीवी ने नए पोस्टर में लाल सिंह चड्ढा की चेड्डी बडी 'बलराज' का दिया परिचय

    By Filmibeat Desk
    |

    आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज होने में कुछ ही हफ्ते दूर हैं और दर्शक फिल्म देखने और उन किरदारों को जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं जो लाल की यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

    सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, सुपरस्टार चिरंजीवी ने 'बबलू' नाम को इंट्रोड्यूस कराया, जिसे नागा चैतन्य द्वारा निभाया जा रहा है। कैप्शन में, अभिनेता ने इस बारे में पूरी जानकारी लिखी है।

    इसे साझा करते हुए, आमिर खान प्रोडक्शन ने लिखा, "बोडिपलेम से बलाराजू का परिचय ... चैतन्य अक्किनेनी द्वारा अभिनीत! इतना सपोर्टिव, जोशीला, प्यार करने वाला और इतना यादगार परफॉर्मेंस देने और बाला में जान फूंकने के लिए धन्यवाद चैतन्य!"

    इससे पहले, चिरंजीवी ने 'रूपा' का पोस्टर भी लॉन्च किया, जो करीना कपूर द्वारा निभाई गई है। करीना के किरदार परिचय को देश भर में पसंद किया गया और सराहा गया था।इस बीच मेकर्स ने हाल ही में कहानी का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है। गाने को खूब सराहा गया है और प्रशंसक इसे सुनना पसंद कर रहे हैं।आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। यह फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। जो 11 अगस्त को रिलीज होगी। फैंस आमिर खान और चैतन्य अक्किनेनी को एक साथ देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    English summary
    Chiranjeevi introduced Lal Singh Chaddha chaddi buddy 'Balraj' in the new poster, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X