For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'छिछोरे' को मिला नेशनल अवार्ड- श्रद्धा कपूर, वरुण और निर्देशक ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद,लिखा खास पोस्ट

    |

    सोमवार को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का ऐलान किया गया, जहां फिल्म छिछोरे को बेस्ट फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस अवार्ड पर जहां फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश है, वहीं सभी फिल्म के मुख्य अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद भी कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी और कलाकार श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा ने खास पोस्ट शेयर किया है।

    साल 2019 में आई फिल्म छिछोरे ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी, बल्कि यह दर्शकों के लिए खास संदेश भी लेकर गई थी। बच्चों पर पढ़ाई और करियर के प्रेशन पर बनी यह फिल्म काफी अलग थी।

    फिल्म को नेशनल अवार्ड मिलने पर श्रद्धा कपूर ने खुशी जताई है और सोशल मीडिया पर लिखा- "शुक्रिया नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला, मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए.. हम तुम्हें मिस करते हैं सुशांत.. नेशनल अवॉर्ड कमिटी का शुक्रिया और छिछोरे की पूरी टीम का आभार.."

    नितेश तिवारी

    नितेश तिवारी

    अवॉर्ड मिलने पर फिल्म‌ के निर्देशक नितेश तिवारी ने खुशी जताई। साथ ही यह अवार्ड उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- यह सम्मान तुम्हारे लिये सुशांत, छिछोरे की टीम की तरफ से..

    खुशी भी है, दुख भी

    खुशी भी है, दुख भी

    वहीं, एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए नितेश तिवारी ने कहा, "राष्ट्रीय पुरस्कार जैसा प्रतिष्ठित सम्मान पाना मेरे और मेरी टीम के लिए बेहद गर्व की बात है। लेकिन इस वक्त मेरे मन में मिले-जुले भाव हैं। इस जीत से मैं 'छिछोरे' की पूरी टीम के लिए बेहद खुश हूं तो वहीं मेरे मन में गहरी उदासी भी है.. मुझे खुशी होती अगर खुशी के इन पलों को बांटने के लिए इस वक्त हमारे बीच सुशांत सिंह राजपूत भी मौजूद होते.."

    वरुण शर्मा

    वरुण शर्मा

    फिल्म में सुशांत के दोस्त का किरदार निभाने वाले अभिनेता वरुण शर्मा ने लिखा- A Film which is truly special to all of us. A Film which is very close to our Hearts. This one is for you Kammo❤️✨

    निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सुशांत के नाम किया अवार्ड

    निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सुशांत के नाम किया अवार्ड

    साजिद नाडियाडवाला ने एक बयान में कहा, "नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ओर से, मैं इस बेहद प्रतिष्ठित पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करता हूं। हम इस नुकसान से कभी भी उभर नहीं पाएंगे, लेकिन मैं दिल से प्रार्थना करता हूं कि यह पुरस्कार उनके परिवार और प्रशंसकों को थोड़ी खुशी देगा जिसमें मैं भी शामिल हूं। और हमें यह बेहद खास फिल्म देने के लिए मैं नितेश तिवारी का बहुत आभारी हूं।"

    ताहिर राज भसीन

    ताहिर राज भसीन

    'छिछोरे' में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त के तौर पर एक अहम भूमिका निभाने वाले ताहिर राज भसीन ने भी इस मौके पर सुशांत को याद किया।

    सुशांत सिंह राजपूत का निधन

    सुशांत सिंह राजपूत का निधन

    सुशांत सिंह राजपूत ने अपने छोटे से करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्में दीं। लेकिन, दुर्भाग्यवश 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

    3 अप्रैल से 'हीरोपंती 2' की शूटिंग शुरू करेंगे टाइगर श्रॉफ, बड़े एक्शन सीक्वेंस की हो चुकी है तैयारी3 अप्रैल से 'हीरोपंती 2' की शूटिंग शुरू करेंगे टाइगर श्रॉफ, बड़े एक्शन सीक्वेंस की हो चुकी है तैयारी

    English summary
    As Chhichhore wins National Award for Best Film, Nitesh Tiwari, Varun Sharma and Shraddha Kapoor remembers Sushant Singh Rajput.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X