For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    छपाक फुल मूवी फ्री डाउनलोड HD हो रहा है सर्च, तमिलरॉकर्स पर लीक हुई फिल्म

    By Staff
    |

    दीपिका पादुकोण और विक्रांत मसीह की फिल्म छपाक रिलीज़ के पांच घंटे के अंदर ही पाईरेसी का शिकार हो चुकी है और पूरी फिल्म अच्छी प्रिंट में पाईरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर मौजूद है। इतना ही नहीं छपाक फुल मूवी फ्री डाउनलोड सर्च में काफी ऊपर है।

    गौरतलब है कि इससे पहले, अजय देवगन की तानाजी भी रिलीज़ के कुछ घंटों के भीतर ही लीक हो गई थीं। दोनों ही फिल्मों से अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद की जा रही थी।

    2020 की पहली ही 2 सुपरस्टार फिल्में पाईरेसी का शिकार हो चुकी हैं। गौरतलब है कि तमिलरॉकर्स एक वेबसाइट है जहां हर नई फिल्म का टॉरेंट लिंक डाउनलोड के लिए बढ़िया प्रिंट में उपलब्ध रहता है।

    इस वेबसाइट पर फिलहाल साईबर पुलिस कोई रोक नहीं लगा पा रही है क्योंकि ये वेबसाइट हैकिंग तकनीक में काफी आगे है।

    होगा भारी नुकसान

    होगा भारी नुकसान

    इस लीक से दीपिका पादुकोण की फिल्म को भारी नुकसान हो सकता है। वैसे भी फिल्म को लेकर फिलहाल दर्शकों में उत्साह तो है लेकिन हौसला नहीं है।

    विरोध का असर

    विरोध का असर

    गौरतलब है कि चारों तरफ फिल्म के विरोध का असर सिनेमाघर में पहले दिन दिखा है। जिन लोगों को फिल्म देखने जाना था उनमें भी कहीं ना कहीं विरोध का डर रहा और उन्होंने फिल्म ना देखना ही बेहतर समझा।

    टूट जाएगा धैर्य

    टूट जाएगा धैर्य

    विरोध के समय में फिल्म का लीक होना उन लोगों के लिए फायदेमंद हो जाएगा जो फिल्म देखना तो चाहते थे लेकिन विरोध के डर से सिनेमाघरों तक नहीं जा रहे हैं। फिल्म की उपलब्धता उन्हें सिनेमाघर से दूर रखेगी जो कि फिल्म के लिए अच्छा नहीं है।

    धीमी रही है ओपनिंग

    धीमी रही है ओपनिंग

    छपाक की ओपनिंग वैसे भी धीमी रही है। फिल्म ने 4 - 6 करोड़ की ओपनिंग की है और शुक्रवार को शुरूआती शो में फिल्म ने केवल 13 प्रतिशत उपस्थिति दर्ज कराई थी।

    नहीं मिलेगा फायदा

    नहीं मिलेगा फायदा

    कुछ राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया था जिससे कि इसे कमाई में फायदा मिले लेकिन अब फिल्म के लीक होने के बाद ये फायदा मुश्किल ही दिखाई दे रहा है।

    अलीगढ़ में बैन

    अलीगढ़ में बैन

    गौरतलब है कि अलीगढ़ में फिल्म रिलीज़ ही नहीं हुई है और अब लीक हो जाने के बाद वहां जब भी फिल्म रिलीज़ होगी, बॉक्स ऑफिस कमाई पर इसका असर पड़ना साफ है।

    लगातार लीक होती फिल्में

    लगातार लीक होती फिल्में

    गौरतलब है कि बॉलीवुड हर शुक्रवार पाईरेसी से जूझता है लेकिन फिलहाल इसका कोई भी ठोस इलाज किसी के पास नहीं है।

    सारी मेहनत बेकार

    सारी मेहनत बेकार

    एक पाईरेटेड फिल्म एक फिल्ममेकर की पूरी मेहनत बेकार कर देती है और दर्शकों से लाख गुज़ारिश के बावजूद, इन फिल्मों की डाउनलोड संख्या में लगातार इजाफा ही होता दिखता है।

    ना देखें फिल्में

    ना देखें फिल्में

    हालांकि दर्शकों से यही गुज़ारिश है कि पाईरेसी का साथ ना दें और फिल्मों को इस तरह डाउनलोड करके ना देखें। वैसे भी पाईरेसी कानूनन जुर्म है। और अगर आप इसका साथ दे रहे हैं तो आप भी दोषी हुए।

     टिकट कराईए बुक

    टिकट कराईए बुक

    एक अच्छी फिल्म देखने का मौका किसी को नहीं छोड़ना चाहिए। तो आप भी फटाफट छपाक के टिकट कटवाइए और सिनेमाघरों में फिल्म देखकर आइए।

    English summary
    Deepika Padukone and Vikrant Massey’s Chhapaak full movie in hd print is available for free download on tamilrockers after being leaked.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X