For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजकुमार राव की फिल्म 'छलांग'- इंडियन स्पोर्ट्स के कई कोच ने अपना सफ़र किया शेयर, देंखे वीडियो

    By Filmibeat Desk
    |

    'छलांग' एक प्रेरणादायक कॉमेडी है जिसने अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। स्कूल में पीटी मास्टर के सफ़र को दर्शाते हुए, फिल्म में एकेडमिक्स के साथ-साथ फिसिकल ट्रेनिंग के महत्व पर रोशनी डाली गई है।

    "छलांग" लव फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है, जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है और अजय देवगन, लव रंजन व अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है। यह दुनिया भर में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

    दर्शकों और क्रिटिक्स की तरह, अब हमारे भारतीय कोच ने भी फिल्म छलांग पर अपने विचार साझा किये हैं। अमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने दर्शकों के लिए इन कोच और उनके सफ़र के बारे में जानने के लिए एक बातचीत की शुरूआत की है। यह एक दिल छू लेने वाला वीडियो है जिसमें खेल और व्यक्तित्व के बारे में बात की गई है और उनके सभी शब्दों में एक रेखांकित संदेश है कि 'खेल आवश्यक है'।

    राजकुमार राव ने 'छलांग' में एक पीटी मास्टर की भूमिका निभाई है। फिल्म सभी दर्शकों को प्रेरित कर रही है और एक संदेश पर साझा कर रही है जिसे हम आज के वक़्त में समय की आवश्यकता कह सकते हैं।

    'कोई भी व्यक्ति सुशांत सिंह राजपूत के निधन से परेशान नहीं हुआ है, तो वह इंसान नहीं है'

    English summary
    Indian coaches talk about their experiences as a trainer, challenges faced and their thoughts on the new Amazon Original Movie Chhalaang starring Rajkummar Rao & Nushrratt Bharuccha.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X