For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजकुमार राव और नुसरत भरूचा ने छात्रों को बोला All The Best, वीडियो

    |

    फिल्म "छलांग" में एक साथ नज़र आने वाले राजकुमार राव और नुसरत भरूचा ने देश भर में परीक्षा दे रहे छात्रों के लिए एक मनमोहक और प्रेरक वीडियो साझा किया है। इससे पहले, हाल ही में रिलीज़ किये गए फिल्म के पोस्टर में स्कूली छात्र नज़र आये थे, जिसे देखकर तो यही लगता है कि बच्चे इस फिल्म की कहानी में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं और इस वीडियो संदेश के माध्यम से दोनों कलाकार सभी छात्रों को परीक्षा के लिए प्रेरित करते हुए नज़र आ रहे हैं।

    'शादी मत करो, ल‍िव-इन रिलेशनश‍िप में रहो'- बेटी मसाबा के तलाक पर नीना गुप्ता'शादी मत करो, ल‍िव-इन रिलेशनश‍िप में रहो'- बेटी मसाबा के तलाक पर नीना गुप्ता

    इस मजेदार वीडियो में, राजकुमार और नुसरत ने उस तनाव को संबोधित किया हैं जिससे प्रत्येक छात्र गुजरता है और साथ ही, उनके लिए कुछ टिप्स साझा की है ताकि वे तनाव का सामना कर सकें, आसानी से सीख सकें और उनमें से प्रत्येक को 'छलांग' लगाकर इस पड़ाव को पार करने के लिए प्रेरित करते हुए नज़र आ रहे है।

    हरियाणा की पृष्ठभूमि पर स्थापित, अभिनेता राजकुमार फ़िल्म में अर्ध-सरकारी वित्त पोषित स्कूल में एक मोंटू नामक पीटी मास्टर की भूमिका निभा रहे हैं, वही नुसरत भरूचा फ़िल्म में नीलू नामक उनकी प्रेमिका के किरदार में नज़र आएंगी। दिलचस्प बात यह है कि, "छलांग" राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार हंसल मेहता के साथ राजकुमार राव का पांचवां सहयोग होगा, जबकि लव सेक्स और धोका के बाद नुसरत भरूचा के साथ दूसरा सहयोग है।

    हंसल मेहता द्वारा निर्देशित "छलांग" अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है। फिल्म 12 जून 2020 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

    English summary
    Chhalaang rajkummar rao and nushrat bharucha on board exams
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X