For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'छलांग' के मुख्य अभिनेता राजकुमार राव ने पीटी शिक्षक के महत्व को किया हाईलाइट!

    By Filmibeat Desk
    |

    फ़िल्म 'छलांग इस सप्ताह के अंत में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उत्साह अपने चरम पर है। यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से रिलीज़ की जाएगी और फ़िल्म के ट्रेलर ने पहले से ही बचपन की यादों को ताजा कर दिया है। ऐसे में, लीड एक्टर राजकुमार राव ने स्कूल में एक पीटी टीचर की अहमियत को हाईलाइट किया है और साथ ही साझा किया है कि कैसे फिसिकल फ़िटनेस पर ध्यान न देना शरीर के लिए घातक साबित हो सकता है।

    अभिनेता ने साझा किया,"पीटी शिक्षक हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, वे हमारी शारीरिक फिटनेस के महत्व की नींव रखते हैं और कुछ लोग इसे गंभीरता से लेते हैं और कुछ लोग ऐसा नहीं करते हैं।"आगे यह कहते हुए कि फिटनेस पर ध्यान न देना कैसे लंबे समय में शारीरिक समस्याएं पैदा कर सकती हैं।

    "जो लोग नहीं करते हैं, उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है और उन्हें अपने फिटनेस स्तर का ध्यान रखना पड़ता है। यह बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है, लोगों को हमारी करिकुलम स्टडीज़ में फिसिकल एजुकेशन के महत्व को समझना चाहिए क्योंकि यह निश्चित रूप से बहुत महत्वपूर्ण हैं। साथ ही, कुछ प्रकार की शारीरिक गतिविधि है अहम भूमिका निभाती है।

    गौरतलब है कि 'छलांग एक उत्तरी भारत के एक अर्ध-सरकारी वित्त पोषित स्कूल से पीटी मास्टर की एक प्रफुल्लित लेकिन प्रेरणादायी कहानी है। भारत के छोटे शहरों के अधिकांश रूढ़िवादी पीटी शिक्षकों की तरह, वह अपनी नौकरी को गंभीरता से नहीं लेता है और महत्वाकांक्षा की कमी है।

    जब नीलिमा उर्फ ​​"नीलू" कंप्यूटर शिक्षक के रूप में स्कूल से जुड़ती हैं, तो मोंटू के जीवन को एक उद्देश्य मिल जाता है। मोंटू उनकी तरफ आकर्षित महसूस करता है और उसका ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित करने और दोस्ती पाने के लिए, मोंटू ने अपनी कमर कस ली है।हंसल मेहता द्वारा निर्देशित ये फिल्म 13 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    English summary
    Chhalaang lead actor Rajkummar Rao sheds light on the importance of a PT teacher
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X