For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चेन्नई एक्सप्रेस शाहरुख खान की फिल्म नहीं, दीपिका पादुकोण की फिल्म थी- रोहित शेट्टी

    |

    फिल्म सिंबा की जबरदस्त सफलता से रोहित शेट्टी ने जता दिया कि वह बॉलीवुड फिल्मों के दर्शकों की नब्ज़ भली भांति जानते हैं। 100 करोड़ क्लब में बैक टू बैक 8 सौ करोड़ी फिल्में देने वाले पहले निर्देशक बन चुके हैं रोहित शेट्टी। हाल ही में अपनी फिल्मों पर बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने कहा कि चेन्नई एक्सप्रेस शाहरुख खान की नहीं, बल्कि दीपिका पादुकोण की फिल्म थी।

    मैं KING हूं, मैं वही करुंगा जो मैं करना चाहता हूं - शाहरुख खानमैं KING हूं, मैं वही करुंगा जो मैं करना चाहता हूं - शाहरुख खान

    रोहित शेट्टी ने कहा, लोग फिल्म की एक्ट्रेस को भूल जाते हैं। मेरे लिए चेन्नई एक्सप्रेस शाहरुख खान की फिल्म नहीं थी, बल्कि वह दीपिका पादुकोण की फिल्म थी। उस फिल्म के लिए दीपिका को सबसे ज्यादा क्रेडिट दिया गया था। लेकिन लोग ये भूल जाते हैं।

    निर्देशक ने आगे कहा, जैसे गोलमाल भी सिर्फ अजय देवगन की फिल्म नहीं थी। वह करीना कपूर, रत्ना पाठक शाह और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म थी। हम उसी तरह फिल्म लिखते हैं.. क्योंकि कमर्शियल फिल्मों में दर्शक कहानी के ज्यादा अंदर नहीं जाना चाहते।

    बहरहाल, रोहित शेट्टी ने शाहरुख खान के साथ चेन्नई एक्सप्रेस और दिलवाले जैसी फिल्में की हैं। जहां चेन्नई एक्सप्रेस सुपरहिट रही थी। वहीं, दिलवाले ऐवरेज रही। जिस पर रोहित शेट्टी ने सफाई दी थी कि शूटिंग के दौरान फिल्म की कहानी में काफी तब्दीली की गई थी, जिस वजह से फिल्म कमजोर रह गई। हमें फिल्म बनाते वक्त ही अहसास हो चुका था कि फिल्म क्या बन रही है।

    English summary
    Chennai Express was a Deepika Padukone’s film, she got the maximum credit also- says Rohit Shetty.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X