For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कनिका कपूर से मिलीं थीं कोरोना पॉजिटिव शाहरुख के निर्माता की बेटी, फोटो से मचा बवाल !

    |

    कोरोना वायरस अब बॉलीवुड में अपने पैर फैला रहा है। हाल ही में सिंगर कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद 20 से अधिक दिन बाद ये रिपोर्ट सामने आयी कि शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता करीम मोरानी की दोनों बेटियां यानी कि जोआ मोरानी और शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव हैं। ऐसे में अब पूरे परिवार की जांच की जा रही है।

    उनके घर को भी सील कर दिया गया है। वहीं इस बीच बड़ी बहन शजा मोरानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीर इस वजह से खास है क्योंकि इसमें उनके साथ कनिका कपूर नजर आ रही हैं।

    ऐश्वर्या राय बच्चन का 15 साल पुराना बोल्ड डांस Video हुआ लीक, रिलीज नहीं हुई ये फिल्मऐश्वर्या राय बच्चन का 15 साल पुराना बोल्ड डांस Video हुआ लीक, रिलीज नहीं हुई ये फिल्म

    जो अभी दो दिन पहले ही कोरोना से मुक्त होकर अस्पताल से घर लौटी हैं और 14 दिन के आइसोलेशन में हैं। चलिए जानते हैं कि क्या कनिका के कारण शजा को कोरोना हुआ है, आखिर क्या है मामला..

    चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता करीम मोरानी की दोनों बेटी कोरोना की चपेट में

    चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता करीम मोरानी की दोनों बेटी कोरोना की चपेट में

    कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित आने के बाद बॅालीवुड पूरी तरह से डर गया है। ऐसे में जब खबर ये आयी कि शाहरुख खान की फिल्मचेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता करीम मोरानी की दोनों बेटी कोरोना की चपेट में हैं। ऐसे में उनकी बड़ी बेटी शजा की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें उनके साथ कनिका कपूर हैं।

    कनिका कपूर के साथ शजा की तस्वीरें वायरल

    कनिका कपूर के साथ शजा की तस्वीरें वायरल

    दोनों बेटियों के कोरोना संक्रमित आने के बाद अब पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। पूरे घर को सील कर दिया गया है। फिलहाल इस बीच कनिका कपूर के साथ शजा मोरानी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिससे ये बवाल मच रहा है कि क्या शजा और कनिका की मुलाकात हुई थी।

    सोशल मीडिया पर वायरल कनिका और शजा मोरानी की तस्वीर

    सोशल मीडिया पर वायरल कनिका और शजा मोरानी की तस्वीर

    लेकिन अब इन तस्वीरों से साफ हो गया है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई दोनों की तस्वीर काफी पुरानी है। वह अब चर्चा में इस वजह से आयी है कि कनिका के बाद उन्हें कोरोना हुआ है। वैसे कनिका कपूर का नाम इन दिनों हर बड़े नाम के साथ जुड़ रहा है।

    कोरोना के कोई लक्षण नहीं

    कोरोना के कोई लक्षण नहीं

    अपनी बेटियों यानी कि जोया और शजा के बारे में बात करते हुए उनके पिता करीम मोरानी ने कहा शजा को कोई लक्षण नहीं थे। फिर भी उसका टेस्ट पॅाजिटिव आया है। जोआ को कुछ लक्षण थे। जिसके बाद दोनों के टेस्ट करवाने का फैसला लिया। आपको बता दें कि शजा मोरानी कई फिल्मों को असिस्ट कर चुकी हैं

    ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स और कनिका

    ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स और कनिका

    बता दें कि ब्रिटेन के प्रिंसचार्ल्स में भी कोरोना के लक्षण पाए गए थे। तब उनकी भी कनिका के साथ एक पुरानी तस्वीर वायरल हुई थी। जिस पर काफी चर्चा हुई थी। जिससे सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हुई कि प्रिंस को भी कनिका के कारण कोरोना हुआ। जो कि गलत थी।

    English summary
    Chennai Express Producer Karim Morani’s daughter Shaza Morani has been tested positive for Corona and now her latest pic goes viral with kanika Kapoor
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X