For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #FirstReview: शेफ, धमाकेदार खान कमबैक और 2017 की नौंवी सुपरहिट फिल्म तय!

    |
    Chef Movie Review: Saif Ali Khan's cooking skills will IMPRESS YOU | FilmiBeat

    सैफ अली खान स्टारर शेफ का पहला रिव्यू खाड़ी देशों से आ चुका है और उम्मीद के मुताबिक एयरलिफ्ट डायरेक्टर राजा कृष्णा मेनन ने इस साल एक और तोहफा दे दिया है। फिल्म इसी नाम की अंग्रेज़ी फिल्म का हिंदी रीमेक है लेकिन अच्छा हिंदी रीमेक है।

    वहीं खाड़ी देशों में फिल्म एक दिन पहले रिलीज़ हो जाती है और इसलिए फिल्म की पूरी समीक्षा भी बाहर आ चुकी है जिसे पढ़कर आपको अच्छा लगेगा।

    ये तो तय है कि इस रिव्यू के बाद आप चैन की सांस लेंगे कि चलो कुछ अच्छा देखने को मिलेगा। जानिए कैसी है राजा कृष्ण मेनन की सैफ अली खान स्टारर शेफ -

    सुकून भरी फिल्म

    सुकून भरी फिल्म

    शेफ काफी समय बाद बॉलीवुड को सुकून पहुंचाएगी। फिल्म को देखकर फैन्स को कई बार कई जगह अच्छा लगेगा। और सैफ अली खान का ये ड्रामा इसलिए पास किया जाता है।

    पास होते हैं एयरलिफ्ट डायरेक्टर

    पास होते हैं एयरलिफ्ट डायरेक्टर

    राजा कृष्ण मेनन ने इस बार भी एक शानदार ज़िंदगी से जुड़ी फिल्म बनाने की कोशिश की है और वो पास भी हुए हैं। सिंगल माता - पिता का दुख, रिलेशनशिप में दिक्कतें जैसी चीज़ों को बड़ी आसानी से उन्होंने कहानी में फिट कर दिया।

    शानदार कास्ट

    शानदार कास्ट

    फिल्म की कास्ट परफेक्ट है। सैफ अली खान रोशन कालरा के रोल में परफेक्ट है। एक शेफ, जो अपने काम में खुश नहीं है और अपना हुनर खोता जा रहा है।

    एकदम सीधा प्लॉट

    एकदम सीधा प्लॉट

    फिल्म का प्लॉट एकदम सीधा है, बिना किसी ट्विस्ट के इसलिए आप एक बार फिल्म से जुड़ जाते हैं तो उसके साथ बहते हैं। बिना किसी रोक टोक के।

    एकदम परफेक्ट रीमेक

    एकदम परफेक्ट रीमेक

    फिल्म एकदम परफेक्ट रीमेक है ना ज़्यादा ना कम। और इस बात के लिए सैफ अली खान और राजा कृष्ण मेनन को पूरा क्रेडिट दिया जाना चाहिए।

    हल्का सा झोल

    हल्का सा झोल

    असली कहानी में रिजेक्ट होने के बाद, शेफ ट्विटर पर अपने कस्टमर से झगड़ता है। लेकिन यहां उसका टूट जाना और सब कुछ छोड़ छाड़ कर चले जाना थोड़ा अखरता है लेकिन कहानी के लिए ज़रूरी दिखता है।

    शानदार सपोर्ट

    शानदार सपोर्ट

    सैफ अली खान को फिल्म में पदमप्रिया से शानदार सपोर्ट मिलता है और पूरी फिल्म बिना किसी ड्रामा के सीधी सी सपाट सी प्यारी सी कहानी कहने की कोशिश करती है। जिससे कहीं ना कहीं हम और आप कनेक्ट करेंगे।

    सुपरहिट कैमियो

    सुपरहिट कैमियो

    फिल्म में अचानक से मिलिंद सोमण आते हैं और बस आपको फिल्म से प्यार हो जाएगा। एक छोटे से प्यारे से कैमियो के बावजूद वो दिल चुरा के ले जाते हैं।

    एकदम सिंपल डायलॉग्स

    एकदम सिंपल डायलॉग्स

    फिल्म में ज़्यादा लाग लपेट नहीं है। जितना सीधा सैफ अली खान का किरदार है उतना ही सीधे फिल्म के डायलॉग्स हैं।

     खाना देखते ही भूख लगेगी

    खाना देखते ही भूख लगेगी


    फिल्म एक शेफ की कहानी है और इसलिए फिल्म की डीटेल पर पूरा ध्यान दिया गया है। खाना देखते ही आपको भूख लगेगी। और फिल्म आपको ज़रूर देखनी चाहिए।

    English summary
    Chef movie review Saif Ali Khan by Gulf critics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X