»   » 'रेस 3' का नया धमाका.. बॉबी देओल- जैकलीन का HOT अंदाज.. सलमान को धोखा!

'रेस 3' का नया धमाका.. बॉबी देओल- जैकलीन का HOT अंदाज.. सलमान को धोखा!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रेमो डिसूजा की फिल्म रेस 3 का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। जहां आप पहली बार बॉबी देओल और जैकलीन फर्नाडींज की जबरदस्त हॉट जोड़ी को साथ साथ देख सकते हैं। खास बात है कि इससे पहले जैकलीन सलमान के साथ नजर आई थीं। अब या तो जैकलीन बॉबी को धोखा दे रही है.. या सलमान को। कहीं ना कहीं फिल्म की कहानी को पोस्टर्स के जरीए दिखाया जा रहा है। जैकलीन कहानी का अहम हिस्सा हैं।

दो हफ्तों में तगड़ा धमाका.. दुनियाभर में 1 बिलियन डॉलर की कमाई!

फिल्म को टैग लाइन दिया गया है- आपको दुश्मन की जरूरत नहीं, जब आपके पास फैमिली हो। सलमान और बॉबी दोनों के साथ जैकलीन की नजदीकियों को देखकर समझा जा सकता है कि फिल्म में रिश्तों का कंफ्यूजन दिखाया जाएगा। जैसा रेस और रेस 2 में भी दिखाया गया था। 

race 3

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। उन्होंने कहा है कि फिल्म पहली दो रेस फिल्मों से काफी अलग है.. लेकिन यह संस्पेंस और एक्शन सीन्स से भरपूर है। उम्मीद है दर्शकों को फिल्म जरूर पसंद आएगी। फिलहाल फैंस को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। बता दें, ट्रेलर बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है।

बहरहाल, यहां जानते हैं, रेस 3 ट्रेलर से फैंस को क्या है उम्मीदें-

क्या होगा अलग

क्या होगा अलग

रेमो डिसूजा से लेकर निर्माता रमेश तौरानी ने यह कह कह कर फैंस की बेसब्री बढ़ा दी है कि रेस 3.. रेस, रेस 2 से काफी अलग है। लिहाजा, ट्रेलर देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि रेस 3 कितनी अलग है।

पोस्टर्स से बेहतर

पोस्टर्स से बेहतर

जी हां, फिलहाल.. सबसे पहली उम्मीद तो यही है कि फिल्म का ट्रेलर कम से कम पोस्टर्स से बेहतर हो। फिल्म के पोस्टर्स ने फैंस को काफी निराश किया है।

संस्पेंस बरकरार

संस्पेंस बरकरार

रेस फ्रैंचाइजी यानि की शानदार संस्पेंस.. लिहाजा, उम्मीद है कि रेस 3 की ट्रेलर से भी कोई संस्पेंस बाहर ना आ पाए। आखिर ईद तक इंतजार में ही मजा है।

धमाकेदार एक्शन

धमाकेदार एक्शन

आखिर फिल्म के एक्शन सीन्स की इतनी चर्चा है.. तो ट्रेलर में इसकी कुछ झलक तो होनी ही चाहिए। ज्यादातर एक्शन सीन्स को अबु ढ़ाबी में शूट किया गया है।

अनिल कपूर

अनिल कपूर

अनिल कपूर का पहला पोस्टर इतना निराशाजनक रहा है.. हम उम्मीद कर रहे हैं कि ट्रेलर में उनके किरदार को अच्छे से सामने रखा जाए। आखिर रेस फ्रैंचाइजी की पहचान हैं अनिल कपूर।

कैमिस्ट्री

कैमिस्ट्री

किक के बाद एक बार फिर जैकलीन- सलमान साथ आ रहे हैं। लिहाजा, ट्रेलर में इनकी कैमिस्ट्री की एक झलक देखना दिलचस्प होगा।

English summary
Check out the new poster of Race 3 showing the sizzling chemistry of Bobby Deol and Jacqueline Fernandez. Trailer to come soon.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X