»   » First LOOK: अक्षय कुमार- रजनीकांत की रोबोट 2.. पहली झलक ही ब्लॉकबस्टर!

First LOOK: अक्षय कुमार- रजनीकांत की रोबोट 2.. पहली झलक ही ब्लॉकबस्टर!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रजनीकांत- अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 से एमी जैक्सन का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। कोई शक नहीं कि इस लुक एमी काफी रोबोटिक लेकिन हॉट नजर आ रही हैं। साफ है कि फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार होगा। 

DHAMAKA.. दो सुपरस्टार.. दो ब्लॉकबस्टर फिल्में.. और जोरदार टक्कर!

फिल्म से अक्षय कुमार और रजनीकांत का लुक पहले ही रिलीज कर दिया गया है.. जिसे काफी पसंद किया गया था। खैर, एमी की बात करें तो फिल्म में उनका और रजनीकांत का एक डांस नंबर भी रखा गया है। जहां दोनों रोमांस करते दिखेंगे।

Amy Jackson

रिपोर्ट्स की मानें तो 2.0 के इस गाने पर लगभग 8-10 करोड़ तक खर्च किया जा रहा है। इसे बॉलीवुड का मंहगा गाना माना जा रहा है। बहरहाल, जिस फिल्म का बजट ही 400 करोड़ रखा गया हो.. वहां 10 करोड़ के गाना पर क्या हैरानी होगी!

रोबोट 2

रोबोट 2

शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में म्यूजिक दे रहे हैं ए आर रहमान।

450 करोड़ की फिल्म

450 करोड़ की फिल्म

450 करोड़ के भारी भरकम बजट से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। कहीं ना कहीं माना जा रहा है कि फिल्म 'बाहुबली' से भी ज्यादा धमाकेदार होगी। फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार होने वाला है।

फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर सुपरस्टार रजनीकांत के जन्मदिन.. 12 दिसंबर को रिलीज करने वाले हैं। वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म का ट्रेलर सलमान खान की फिल्म 'टाईगर जिंदा है' के साथ जोड़ा जाएगा।

सैटेलाइट राइट्स

सैटेलाइट राइट्स

रिर्पोट्स की मानें तो फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जी टीवी ने 110 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं। लिहाजा, कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म के रिलीज होने से पहले ही कुल 190 करोड़ की कमाई कर ली है।

इतने स्क्रीन पर रिलीज

इतने स्क्रीन पर रिलीज

फिल्म के क्रिएटिव हेड ने कहा, भारत में सिर्फ 1500 स्क्रीन हैं, जहां 3डी फिल्म दिखाया जा सकता है। जबकि चीन में 10 हजार। लिहाजा, हम चाहते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले कम से कम 300 स्क्रीन की संख्या और बढ़ा दी जाए।

बाहुबली से भी बड़ी होगी फिल्म

बाहुबली से भी बड़ी होगी फिल्म

चीन में भी फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है। वहीं, तमिलनाडु में भी स्क्रीन बढ़ाने की तैयारी चल रही है। फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली है। लिहाजा, डिस्ट्रिब्यूटर्स को उम्मीद है कि फिल्म बाहुबली 2 से भी ज्यादा कमाई करेगी।

English summary
Check out Amy Jackson's first sexy look in Rajinikanth - Akshay Kumar's 2.0.
Please Wait while comments are loading...