For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Breaking: इमरान हाशमी की चीट इंडिया की रिलीज़ डेट बदली, टल गया तीन फिल्मों का महाक्लैश

    |

    इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया, 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी। इसी के साथ फिल्म कंगना रनौत की मणिकर्णिका और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली थी। लेकिन अब सूत्रों की मानें तो ठाकरे और चीट इंडिया की टीम ने आपसी सहमति से ये तय कर लिया है कि एक दूसरे का बिज़नेस खाने का कोई फायद नहीं है।

    और यही कारण है कि टीसीरीज़ की चीट इंडिया, बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पहले ही रिलीज़ होगी। यानि कि चीट इंडिया, 25 जनवरी को रिलीज़ ना होकर, 18 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। इस दिन कोई बड़ी फिल्म वैसे भी रिलीज़ नहीं हो रही है। और इसका सीधा फायदा इमरान हाशमी की फिल्म को मिलेगा।

    कुछ समय पहले ठाकरे के डायरेक्टर संजय राउत ने साफ कहा था कि वो अपनी फिल्म के लिए यही रिलीज़ डेट चाहते हैं और कुछ भी हो जाए वो अपनी फिल्म नहीं हटाएंगे। हालांकि वो किसी और फिल्ममेकर को उनकी फिल्म रिलीज़ करने से रोकेंगे भी नहीं। उनका मानना है कि चाहे जितनी भी फिल्में रिलीज़ हो जाए, पूरा देश ठाकरे का ही इंतज़ार कर रहा है।

    वहीं खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन की सुपर 30 भी इसी दिन रिलीज़ होनी थी। हालांकि जिस हिसाब से फिल्म की कोई खबर नहीं है, लगता नहीं है कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हो पाएगी। वापस बात करें चीट इंडिया की तो इमरान हाशमी की ये फिल्म भारत की शिक्षा व्यवस्था में फैले भ्रष्टाचार पर चोट करती है।

    cheat-india-new-release-date-not-to-clash-with-thackarey-and-manikarnika

    चीट इंडिया को डायरेक्ट किया है सौमिक सेन ने। फिल्म में इमरान हाशमी के साथ श्रेया धनवंतरी नज़र आएंगी। फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है जिसे टीसीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है।

    जानिए 25 जनवरी की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

    26 जनवरी धमाकेदार वीकेंड

    26 जनवरी धमाकेदार वीकेंड

    वैसे भी 26 जनवरी फिल्मों की रिलीज़ के लिहाज़ से काफी अच्छा वीकेंड रहता है। साल की पहली ऑफिशियल छुट्टी और इसके अलावा साल की अमूमन पहली फिल्म का क्रेज़ लोगों में भरपूर रहता है। जिसके कारण इस वीकेंड की फिल्में धुंआधार कमाई करती हैं।

    पद्मावत

    पद्मावत

    इस फिल्म की रिलीज़ के लिए अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैडमैन को आगे बढ़ा लिया। फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई और 2018 की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल हुई।

    काबिल vS रईस

    काबिल vS रईस

    क्लैश होने के बावजूद दोनों ही फिल्मों ने अच्छी खासी कमाई की और 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी।

    एयरलिफ्ट

    एयरलिफ्ट

    फिल्म 26 जनवरी वीकेंड को रिलीज़ हुई और लोगों को इतनी पसंद आई कि धीरे धीरे ही ही पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 126 करोड़ की कमाई कर ली थी।

    जय हो

    जय हो

    26 जनवरी पर अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली है सलमान खान की जय हो। फिल्म 24 को रिलीज़ हुई थी और 26 को 24 करोड़ की कमाई की थी।

    रेस 2

    रेस 2

    हालांकि फिल्म 25 जनवरी को ही रिलीज़ हुई थी लेकिन फिर भी फिल्म ने 26 जनवरी को 20 करोड़ की कमाई की थी।

    अग्निपथ

    अग्निपथ

    ऋतिक रोशन की अग्निपथ के लिए भी 26 जनवरी वीकेंड लकी साबित हुआ था।2012 की इस फिल्म ने ओपनिंग डे के लगभग ही 26 जनवरी को भी कमाई की थी - 23 करोड़ रूपये की।

    बेबी

    बेबी

    2015 में आई अक्षय कुमार की बेबी ने 26 जनवरी को लगभग 15 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मात खा गई थी।

    डॉली की डोली

    डॉली की डोली

    अक्षय कुमार की बेबी के साथ रिलीज़ हुई थी सोनम कपूर की डॉली की डोली। फिल्म बॉक्स ऑफिस फ्लॉप थी और 26 जनवरी को फिल्म ने 5 करोड़ की कमाई की थी।

    धोबी घाट

    धोबी घाट

    26 जनवरी को आमिर खान की मल्टीस्टारर धोबी घाट भी रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने लगभग 12 करोड़ कमाए थे।

    English summary
    Emran Hashmi's Cheat India new release date, Not to clash with Thackarey and Manikarnika.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X