For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चश्मे बद्दूर डिजिटल की स्क्रीनिंग रही सादगी भरी

    |
    फिल्मकार सई परांजपे की फिल्म 'चश्मे बद्दूर' के डिजिटल संस्करण का पहला प्रदर्शन फिल्म एवं टेलीविजन कलाकारों की मौजूदगी में बेहद सादगी से हुआ। गुरुवार को हुए इस कार्यक्रम में इसमें अभिनय कर चुके अभिनेता फारुख शेख, राकेश बेदी और अभिनेत्री दीप्ति नवल के अलावा एंकर से अभिनेता बने रणविजय और फिल्मकार सुधीर मिश्रा भी उपस्थित थे।

    राकेश ने कहा, "हम किसी प्रतियोगिता की भावना से फिल्म प्रदर्शित नहीं कर रहे। फिल्म इसलिए प्रदर्शित की जा रही है क्योंकि आज की पीढ़ी को इसके बारे कोई जानकारी नहीं है। रणविजय ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म को पर्दे पर देखने का आनंद लिया। उन्होंने कहा, "यह उस नई पीढ़ी के लिए इसे बड़े पर्दे पर देखने का बेहतरीन मौका है, जिन्होंने यह फिल्म नहीं देखी है। मुझे खुशी है कि मैं इसे बड़े पर्दे पर देख सका।" सुधीर ने कहा, "इस तरह की फिल्म बनाना आसान नहीं है। कौन इसे बड़े पर्दे पर नहीं देखना चाहेगा।"

    हाल ही में फारुख शेख ने भी चश्मे बद्दूर फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा था कि आतकल फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहतरीन समय चल रहा है। आजकल मल्टीप्क्सेस का जमाना है और फिल्मों के लिए बेहतरीन वक्त है।

    English summary
    Chashme Baddoor digital film screening held is a very simple manner. Chashme Baddor film screening attended by Farookh Sheikh, Dipti Naval Rakesh Bedi, Director Sudir Mishra and Ranvijay.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X